Saturday, May 04, 2024
Advertisement

सोनभद्र: बिजली विभाग के लाइनमैन की करतूत का वीडियो वायरल, दलित को पीटा फिर थूक चटवाया; VIDEO

सोनभद्र में एक संविदाकर्मी, बिजली विभाग के लाइनमैन ने पहले दलित व्यक्ति को बेरहमी से पीटा। इसके बाद उसने दलित से जूते पर थूक चटवाया।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: July 09, 2023 14:50 IST
उत्तर प्रदेश के सोनभद्र दलित से बदसलूकी- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB उत्तर प्रदेश के सोनभद्र दलित से बदसलूकी

सोनभद्र: उत्तर प्रदेश के सोनभद्र से एक और शर्मसार करने वाला वीडियो सामने आया है। सोनभद्र में एक संविदाकर्मी, बिजली विभाग के लाइनमैन ने पहले दलित व्यक्ति को बेरहमी से पीटा। इसके बाद उसने दलित से जूते पर थूक चटवाया। इस सबसे पहले दोनों के बीच गुत्थमगुत्था भी हुई थी। घटना सामने आई तो तुरंत एक्शन लेते हुए लाइनमैन को बिजली विभाग ने सेवामुक्त कर दिया है और उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

बिजली की फॉल्ट चेक कर रहा था राजेंद्र 

सोशल मीडिया पर जब इस घटना का वीडियो वायरल हुआ तो मामले ने तूल पकड़ा। जानकारी मिली है कि ये घटना 6 जुलाई की है। राजेंद्र पुत्र श्रीराम निवासी ग्राम बउवार थाना रॉबर्ट्सगंज जनपद सोनभद्र का रहने वाला है। इसका ननिहाल ग्राम बालडीह थाना शाहगंज में नंदू पुत्र दुलारे के यहां है। राजेंद्र अपने ननिहाल आया हुआ था।  ननिहाल में घर की विद्युत लाइन खराब थी, जिसकी फॉल्ट ठीक करने हेतु वह सर्च कर रहा था। 

आरोपी तेजबली सिंह के खिलाफ FIR दर्ज
इसी बीच शाहगंज पावर हाउस पर नियुक्त संविदा कर्मचारी तेजबली सिंह पुत्र रामधनी निवासी ग्राम ओड़हथा थाना शाहगंज सोनभद्र वहां पहुंच गया और राजेंद्र से गालीगलौज करते हुए लड़ाई झगड़ा करने लगा। इस दौरान हुई मारपीट में राजेंद्र को चोटें आईं। इस घटना के सम्बंध में राजेंद्र की तहरीर के आधार पर कल स्थानीय थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस ने तेजबली सिंह के खिलाफ धारा 323, 504, 506 आई.पी.सी व 3(2)5क, 3(1)द,ध,ड़ (anga) एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। जिसकी विवेचना क्षेत्राधिकारी घोरावल द्वारा नियमानुसार की जा रही है।

(रिपोर्ट- परमेश्वर दयाल)

ये भी पढे़ं-

पश्चिम बंगाल में चुनाव खत्म लेकिन हिंसा आज भी जारी, बिहार बॉर्डर पर गाड़ियों में आग लगाई

ग्रेटर नोएडा को मिला नया CEO, रितु माहेश्वरी को हटाकर IAS रवि कुमार को मिला पदभार 
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement