Thursday, May 16, 2024
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस-समाजवादी पार्टी को दिया गया हर वोट पाप की वजह होगा- योगी आदित्यनाथ का विपक्ष पर हमला

Lok Sabha Election 2024: योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस और समाजवादी पार्टी देश का इस्लामीकरण करना चाहती हैं। अगर ये पार्टियां सत्ता में आईं तो एसटी, एससी और ओबीसी का आरक्षण छीनकर मुसलमानों को दे देंगी।

Shakti Singh Edited By: Shakti Singh
Published on: May 02, 2024 15:57 IST
Yogi Adityanath- India TV Hindi
Image Source : ANI चुनावी सभा के दौरान योगी आदित्यनाथ

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के बीच उत्तर प्रदेश के एटा में चुनावी सभा के दौरान राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्षी दलों पर निशाना साधा। उन्होंने लोगों को कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के गठबंधन से सतर्क रहने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि यह गठबंधन दो चीजें करने के लिए है। अगर ये लोग (कांग्रेस और समाजवादी पार्टी) सत्ता में आए तो अनुसूचित जनजाती, अनुसूचित जाति और अन्य पिछड़ा वर्ग का आरक्षण छीनकर मुसलमानों को दे देंगे। 

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि विपक्षी गठबंधन का उद्देश्य देश का इस्लामीकरण करना और तालिबानी सिस्टम लागू करना है। उन्होंने कहा "कांग्रेस देश को बंटवारे की तरफ ढकेल रही है। वहीं, दूसरी तरफ ये लोग कह रहे हैं कि अल्पसंख्यों को पूरी आजादी दी जाएगी। वह अपनी मर्जी के अनुसार जो चाहें खा सकते हैं। ऐसा क्या है जो अल्पसंख्यक खाना चाहते हैं और बहुसंख्यक उसका विरोध करते हैं। क्या यह गौमांस है? उत्तर प्रदेश में गौहत्या पर बैन लगा है। कांग्रेस और समाजवादी पार्टी को दिया गया कोई भी वोट पाप की वजह होगा।"

माफियाराज पर भी साधा निशाना

चुनावी सभा में योगी आदित्यनाथ ने माफियाराज को याद करते हुए विपक्षी दलों पर हमला बोला। उन्होंने कहा "उस समय को याद करिए जब समाजवादी पार्टी के राज में राजीव पाल की हत्या हुई थी। एक माफिया ने उमेश पाल को मार दिया था। लेकिन अब सभी को पता है कि माफिया कैसे मिट्टी में मिलाए जा रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी आपके हित में काम कर रही है। इन चुनावों में आपको धर्म या जाति देखने की जरूरत नहीं है। मतदान से पहले आपको सिर्फ पीएम मोदी की तरफ देखने की जरूरत है।" फिरोजाबाद में भी चुनावी सभा के दौरान सीएम योगी ने अपनी बात दोहराते हुए कहा कि मतदान के समय जाति, धर्म या वर्ग देखने की जरूरत नहीं है। सभी को पीएम मोदी के चेहरे पर मतदान करना है।

यह भी पढ़ें-

महाराष्ट्र: शरद पवार ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा- राज्य में पांच चरणों में चुनाव कराने की क्या है आवश्यकता?

गुजरात के साबरकांठा में ऑनलाइन मंगाए गए पार्सल को खोलते वक्त विस्फोट, दो की मौत, 2 की हालत नाजुक

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement