Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

VIDEO: रुचि वीरा की सभा में बोले सपाई- 'एसटी हसन के लिए गर्दन कटा देंगे लेकिन अपमान नहीं सहेंगे'

चुनाव प्रचार के दौरान मुस्लिम इलाके में आयोजित एक सभा के मंच पर बैठी सपा प्रत्याशी रुचि वीरा के सामने ही सपा पार्षद सद्दाम हुसैन ने माइक से खुलकर उनका विरोध किया।

Mangal Yadav Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: April 03, 2024 10:26 IST
सपा पार्षद सद्दाम हुसैन- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सपा पार्षद सद्दाम हुसैन

मुरादाबाद: सपा सांसद डा. एसटी हसन ने साफ लफ्जों में बोल दिया है कि वो मुरादाबाद में सपा उम्मीदवार रुचि वीरा का प्रचार नहीं करेंगे। तो एसटी हसन के समर्थकों ने भी भरी सभा में बोल दिया कि एसटी हसन हमारे नवी के परिवार से ताल्लुक रखते हैं हम उनके लिए गर्दन कटा देंगे, अपने को शहीद कर देंगे, तबाह हो जायेंगे लेकिन उनका अपमान नहीं झेल सकते। इसके बाद समर्थक से माईक छीन लिया गया। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मुरादाबाद में सपा के अंदर सब कुछ ठीक नहीं 

समाजवादी पार्टी ने मुरादाबाद लोकसभा सीट से डा. एसटी हसन को अपना उम्मीदवार बनाने के बाद ऐन वक्त पर उनका टिकट काटकर बिजनौर की रुचि वीरा को अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया। फिर दावा किया कि पार्टी में सब कुछ ठीक है। जबकि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो ये बताने के लिए काफी है कि मुरादाबाद में सपा के अंदर सब कुछ ठीक नहीं हैं।

सपा पार्षद बोले- हसन का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे

चुनाव प्रचार के दौरान मुस्लिम इलाके में आयोजित एक सभा के मंच पर बैठी सपा प्रत्याशी रुचि वीरा के सामने ही सपा पार्षद सद्दाम हुसैन ने माइक से खुलकर उनका विरोध किया। सद्दाम हुसैन ने माइक पर बोलते हुए कहा कि डॉक्टर एसटी हसन साहब सैय्यद हैं, वो हमारे नवी के परिवार से ताल्लुक रखते हैं। हम सैय्यदों की इज्जत करते हैं हम उनके लिए गर्दन कटा देंगे, अपने आपको तबाह कर देंगे, शहीद कर देंगे। मगर हम उनका अपमान नही झेल सकते।

सपा प्रत्याशी रुचि वीरा का विरोध

सपा पार्षद ने रुचि वीरा से कहा कि आप पूरी लोकसभा में घूमती फिर रही हैं लेकिन एक बार भी आप एसटी हसन साहब के पास नहीं गयी, आपको जाना चाहिए था। तभी रूची वीरा के पास मंच पर बैठे सपा के जयवीर यादव ने पार्षद के हाथ से माइक छीन लिया। सपा प्रत्याशी रुचि वीरा के विरोध का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

एसटी हसन ने कही ये बात

सपा पार्षद के इस बयान पर एसटी हसन ने कहा ये लोगों की मोहब्बत है, ईमानी जज्बा है, मेरा ताल्लुक खानदाने रसूल से इसमें कोई शक नहीं। हम लोग सउदी अरब से कर्बला और कर्बला मशक और फिर शाहजहां के जमाने में भारत आए। मैं सैय्यद हूं। मुसलमान भाई एतराम करते हैं। मैं इसको सियासत में लाना नहीं चाहता। 

बता दें कि समाजवादी पार्टी ने केवल मुरादाबाद ही नहीं उत्तर प्रदेश की कई लोकसभा सीटों पर अंतिम समय में अपना उम्मीदवार बदला है। वहां सभी जगह सपा को समर्थकों की नाराजगी झेलनी पड़ रही है। रुचि वीरा आजम खान की समर्थक मानी जाती हैं।

रिपोर्ट- राजीव शर्मा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement