Thursday, May 02, 2024
Advertisement

यूपी: मेरठ में जिधर देखो उधर लोग ही लोग, बीजेपी प्रत्याशी अरुण गोविल के समर्थन में CM योगी ने किया रोड शो, देखें VIDEO

यूपी के मेरठ में बीजेपी प्रत्याशी अरुण गोविल के समर्थन में विशाल रोड शो का आयोजन किया गया। इस रोड शो में सीएम योगी भी शामिल हुए और लोगों की भारी भीड़ दिखाई दी।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: April 23, 2024 18:04 IST
Meerut- India TV Hindi
Image Source : ANI अरुण गोविल के समर्थन में प्रचार में उतरे सीएम योगी

मेरठ: यूपी के मेरठ में बीजेपी प्रत्याशी अरुण गोविल के समर्थन में सीएम योगी ने रोड शो किया है। रोड शो के दौरान जनता की भारी भीड़ दिखाई दी। इस दौरान सीएम के साथ अरुण गोविल भी मौजूद थे। गौरतलब है कि बीजेपी ने रामायण सीरियल में राम की भूमिका निभाने वाले पूर्व टीवी स्टार अरुण गोविल को मेरठ लोकसभा सीट से मैदान में उतारा है। मेरठ में 26 अप्रैल को मतदान होगा।

कौन हैं अरुण गोविल?

अरुण गोविल का पूरा नाम अरुण चंद्र प्रकाश गोविल है। शपथ पत्र के अनुसार, अरुण गोविल ने 1966 में मेरठ स्थित राजकीय इंटर कॉलेज से 10वीं की परीक्षा पास की थी। वहीं उन्होंने 12वीं की परीक्षा राजकीय इंटर कॉलेज सहारनपुर से पास की थी। उन्होंने आगरा विश्वविद्यालय के अधीन शाहजहांपुर स्थित जीएफ कॉलेज से 1972 में  बीएससी(स्नातक) की परीक्षा पास की थी। 

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए भारतीय जनता पार्टी ने मेरठ लोकसभा सीट से एक्टर अरुण गोविल को टिकट दिया है। अरुण गोविल को रामानंद सागर द्वारा बनाई गई रामायण में भगवान राम का किरदार निभाने के लिए जाना जाता है। गोविल करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं।

अरुण गोविल द्वारा शपथ पत्र में की गई संपत्तियों में खुलासे के बाद पता लगा है कि उनके और उनकी पत्नी के पास कोई भी हथियार नहीं है। उनके ऊपर कोई भी आपराधिक मुकदमा भी नहीं है। अरुण गोविल के ऊपर 14 लाख से ज्यादा का कर्ज है जो उन्होंने एक्सिस बैंक से कार लोन के रूप में लिया है। अरुण मर्सिडीज कार के मालिक हैं जिसका मूल्य 62,99,000 रुपये है। इसके अलावा उनके पास 10,93,291 रुपये का 220 ग्राम सोना है। वहीं, उनकी पत्नी लेखा अरुण गोविल के पास 32,89,051 रुपये की कीमत का 600 ग्राम सोना है।

ये भी पढ़ें: 

यूपी: मुख्तार अंसारी की विसरा रिपोर्ट पर बड़े भाई अफजाल अंसारी ने उठाए सवाल, कही ये बड़ी बात

एक राजकुमारी ऐसी भी, 19 साल की उम्र में कर डालीं 30 शादियां

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement