Saturday, April 27, 2024
Advertisement

लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस से टकरा कर JCB के उड़े परखच्चे, ड्राइवर घायल, बाल-बाल बचे यात्री

डीडीयू जंक्शन से वाराणसी जा रही 22168 लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस हादसे की शिकार हो गई। बिना फाटक क्रॉसिंग पार कर रहे जेसीबी से ट्रेन टकरा गई। दुर्घटना में ट्रेन का इंजन क्षतिग्रस्त हो गया।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: February 18, 2024 14:48 IST
वाराणसी जा रही लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस हुई हादसे की शिकार- India TV Hindi
वाराणसी जा रही लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस हुई हादसे की शिकार

डीडीयू जंक्शन से वाराणसी जा रही 22168 लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस हादसे की शिकार हो गई। बिना फाटक क्रॉसिंग पार कर रहे जेसीबी से ट्रेन टकरा गई। दुर्घटना में ट्रेन का इंजन क्षतिग्रस्त हो गया। जेसीबी के परखच्चे उड़ गए। जेसीबी का ड्राइवर दुर्घटना में घायल हो गया, जिसे वाराणसी रेफर किया गया। घटना की सूचना पर मौके पर पुलिस आरपीफ और जीआरपी पहुंची। घटना में यात्री बाल-बाल बचे। घटना से बाद अफरा तफरी का माहौल हो गया। मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के साहूपुरी इलाके में घटना हुई। 

चंदौली के पीडीडीयू टर्मिनल के व्यास नगर रेलवे फाटक के पास रविवार 11:30 बजे लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस जेसीबी से टकराई। टक्कर की आवाज से आस-पास के लोगों की भीड़ जुट गई। ट्रेन में बैठे लोग घबरा गए और अफरा-तफरी मच गई। अंदर बैठे यात्री बाहर उतर आए। वहीं ,जेसीबी क्षतिग्रस्त पटरी किनारे पड़ी थी, जिसमें सवार चालक गंभीर रूप से घायल हुआ पड़ा था। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे रेस्क्यू किया। इलाज के लिए गंभीर हालत को देखते हुए वाराणसी के लिए भेजा गया। चालक की हालत गंभीर बताई जा रही है। (संतोष कुमार की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें- 

अमित शाह ने कांग्रेस और I.N.D.I.A गठबंधन के खिलाफ प्रस्ताव किया पेश, बोले- देश ने तय कर लिया है...

जम्मू-कश्मीर में कहीं बारिश तो कहीं बर्फबारी, लेह में पारा -1.5 डिग्री लुढका, जानें IMD अपडेट

Lok Sabha Election 2024: BJP का अभेद्य किला है भोपाल लोकसभा सीट, क्या कांग्रेस फिर हार के लिए है तैयार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement