1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. उत्तर प्रदेश
  4. ‎लखनऊ
  5. नोएडा: सेक्‍टर 16 स्‍टेशन पर महिला ने मेट्रो के आगे कूद कर की आत्महत्या

नोएडा: सेक्‍टर 16 स्‍टेशन पर महिला ने मेट्रो के आगे कूद कर की आत्महत्या

दिल्ली से सटे नोएडा के थाना सेक्टर 20 क्षेत्र में मेट्रो स्टेशन पर एक महिला ने शुक्रवार की सुबह ट्रेन के आगे कूद कर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 22, 2019 14:20 IST
Noida Sector 16 Metro Station - India TV
Noida Sector 16 Metro Station 
दिल्‍ली से सटे नोएडा के थाना सेक्टर 20 क्षेत्र में मेट्रो स्टेशन पर एक महिला ने शुक्रवार की सुबह ट्रेन के आगे कूद कर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना के चलते करीब 20 मिनट तक नोएडा द्वारिका रूट पर मेट्रो परिचालन बाधित रहा। 
 
थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान ने बताया कि सेक्टर 22 में रहने वाली शीतल श्रीवास्तव (28 वर्ष) पत्नी विवेक श्रीवास्तव सेक्टर 16 स्थित जस्ट डायल नामक कंपनी में काम करती थी। आज सुबह करीब 11 बजे वह अपने घर से सेक्टर-16 स्थित मेट्रो स्टेशन पहुंची और चलती ट्रेन के आगे कूद गई। महिला की मौत हो गई। 
 
थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।उन्होंने बताया कि मेट्रो स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से पुलिस घटना की जांच कर रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि इस घटना के चलते करीब 20 मिनट तक नोएडा द्वारका रूट पर मेट्रो रेल का परिचालन बाधित रहा।
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Lucknow News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X