Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

असद के एनकाउंटर की खबर सुनकर कोर्ट में ही रोने लगा माफिया अतीक

असद के एनकाउंटर की खबर सामने आई उस समय माफिया अतीक अहमद प्रयागराज कोर्ट में थे। एनकाउंटर की खबर सुनते ही वह फूट-फूटकर रोने लगा। इसके साथ ही उसका भाई अशरफ भी वहीं रोने लगा।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: April 13, 2023 14:48 IST
Atiq Ahmed, Prayagraj, Naini Jail, Uttar Pradesh, Umesh Pal, Umesh Pal murder case- India TV Hindi
Image Source : FILE अतीक अहमद

प्रयागराज: उमेशपाल हत्याकांड में उत्तर प्रदेश पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस की STF टीम ने हत्याकांड का नेतृत्व कर रहे अतीक के बेटे असद को एनकाउंटर में ढेर कर दिया। इसके साथ ही पुलिस ने एक अन्य शूटर गुलाम मोहम्मद को भी ढेर कर दिया। जब असद के एनकाउंटर की खबर सामने आई उस समय माफिया अतीक अहमद प्रयागराज कोर्ट में थे। एनकाउंटर की खबर सुनते ही वह फूट-फूटकर रोने लगा। इसके साथ ही उसका भाई अशरफ भी वहीं रोने लगा। 

उमेश्पाल हत्याकांड में थी पेशी 

बता दें कि उमेशपाल हत्याकांड में अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की आज प्रयागराज सीजेएम कोर्ट में पेशी थी। जहां कोर्ट में यूपी एसटीएफ पूछताछ के लिए दोनों की 14 दिनों की रिमांड मांगी लेकिन कोर्ट ने 7 दिनों की रिमांड दी है। कोर्ट परिसर में ही दोनों को असद के एनकाउंटर की खबर मिली। खबर सुनते ही दोनों रोने लगे। इससे पहले अतीक ने एनकाउंटर की आशंका जाहिर की थी। 

उमेश पाल हत्याकांड को असद ने किया था लीड 

बता दें कि बसपा विधायक राजू पाल की हत्या के मामले के मुख्य गवाह उमेश पाल और उसके दो सुरक्षा गार्ड की इस साल 24 फरवरी को प्रयागराज के धूमनगंज इलाके में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड को असद ही लीड कर रहा था। पुलिस उसे पिछले डेढ़ महीने से खोज रही थी, लेकिन वह पुलिस को चकमा देते हुए फरार था। आज आख़िरकार पुलिस को उसके झांसी में होने की भनक लगी और STF की टीम ने उसका एनकाउंटर कर दिया। जानकारी के मुताबिक मारे गए असद और गुलाम के पास से पुलिस को विदेशी अत्याधुनिक हथियार भी बरामद हुए हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement