Friday, May 03, 2024
Advertisement

यूपी के मैनपुरी में बड़ा कांड, एक ही परिवार के 6 लोगों की निर्मम हत्या

परिवार में शादी का माहौल था, जिसकी वजह से सभी रिश्तेदार घर पर ही मौजूद थे। हालांकि अभी तक हत्या की वजह का पता नहीं लगा है।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: June 24, 2023 9:22 IST
Uttar Pradesh- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मैनपुरी में एक ही परिवार के 6 लोगों हत्या

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में एक बड़े हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। यहां एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या कर दी गई। इस हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इस हत्याकांड में 2 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों की हालत नाजुक बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि आरोपी नोएडा में एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है और अपने सगे भाई की शादी में शामिल होने के लिए घर आया हुआ था।

घर में था शादी का माहौल 

जानकारी के अनुसार, घर में शादी का माहौल था जिसकी वजह से सभी सदस्य और रिश्तेदार वहां मौजूद थे। हालांकि आरोपी ने किस वजह से इस हत्याकांड को अंजाम दिया, यह अभी तक मालूम नहीं हुआ है। इस हत्याकांड के बाद इलाके में सनसनी मच गई और मौके पर एसपी समेत कई आलाधिकारी मौके पर मौजूद हैं। यह पूरा मामला किशनी थाना क्षेत्र के गोकुलपुरा अरसारा का है। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

शाम को ही लौटी थी छोटे भाई का बारात 

दरअसल पूरा मामला थाना किशनी क्षेत्र के ग्राम गोकुलपुर अरसरा का है। यहां के निवासी सोनू उर्फ अरुण पुत्र सुभाष चंद्र की कल शाम को बारात जनपद इटावा के गंगापुर से लौट कर आई थी। सभी लोग शादी के जश्न में डूबे हुए थे और खाना खाकर सभी सो गए थे कि तभी रात्रि में लगभग 2:00 बजे सोनू के बड़े भाई शिववीर पुत्र सुभाष चंद्र ने फरसे से हमला कर दिया। आरोपी ने अपने ही भाई सोनू, भुल्लन, बहनोई सौरव, भाई की पत्नी सोनी, ओर अपने दोस्त दीपक की निर्मम हत्या कर दी और उसके बाद शिववीर ने खुद को भी गोली मार ली जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं मृतक आरोपी शिववीर ने अपनी पत्नी डोली और मामी सुषमा पर भी हमला किया था, जिसमें दोनों घायल हैं। दोनों घायलों का उपचार जिला अस्पताल में जारी है।

रिपोर्ट - सलमान मंसूरी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement