Friday, May 10, 2024
Advertisement

तलाकशुदा महिला के साथ लिव-इन में रहता था मुन्ना, प्रेग्नेंट हुई तो तीन टुकड़े कर खेत में फेंका

उत्तर प्रदेश के देवरिया में ब्लाइंड मर्डर का SOG टीम ने खुलासा करते हुए अभियुक्त मुन्ना को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी जिस तलाकशुदा महिला के साथ लिव-इन में रहता था, जब वह गर्भवती हो गई तो गला दबाकर हत्या कर दी और शव को तीन टुकड़ो में काटकर धान के खेत मे फेक दिया था।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: December 15, 2023 12:47 IST
devariya murder- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV SOG टीम ने अभियुक्त मुन्ना को गिरफ्तार किया

उत्तर प्रदेश के देवरिया में 30 सितंबर को एक खेत से 30 साल की महिला का तीन टुकड़ो में शव मिला था। इस ब्लाइंड मर्डर का अब SOG टीम और भलुअनी पुलिस ने खुलासा करते हुए अभियुक्त मुन्ना निषाद को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में उसने बताया कि वह बरहज के पैना गांव का रहने वाला है। उसी गांव की खुशबू तलाक शुदा थी, जिसके साथ वह गोरखपुर में किराए के मकान में लिव-इन रिलेशन में रह रहा था और जब वह गर्भवती हो गई तो आरोपी ने एबॉर्शन के लिए कहा। जब महिला नहीं मानी तो उसने धक्का दिया जिससे वह बेहोश हो गई। इसके बाद उसने खुशबू का गला दबाकर हत्या कर दी और शव को तीन टुकड़ो में काटकर धान के खेत में फेंक दिया था।

दुबई में नौकरी छोड़कर गोरखपुर में रहने लगा

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह दुबई में नौकरी करता था। तलाक के बाद खुशबू से फोन पर बात हुई तो वह वापस लौटा और गोरखपुर में रहने लगा था। वह ऑनलाइन डिलीवरी फील्ड में काम करता था और महिला ब्यूटी पार्लर में काम करती थी। एसपी संकल्प शर्मा ने बताया कि इस घटना का पर्दाफाश करने वाली टीम को आईजी रेंज गोरखपुर महोदय द्वारा 50 हज़ार के इनाम की घोषणा की गई है। पुलिसिया पूछताछ में आरोपी मुन्ना निषाद ने बताया कि वह बरहज थाना के पैना गांव का रहने वाला है। उसी के गांव की रहने वाली खुशबू सिंह है, जिसने 2016 में किसी व्यक्ति से कोर्ट मैरिज की थी और 2022 में इसका तलाक हो गया था। 

शव के ऐसे किए तीन टुकड़े

इसके बाद मुन्ना की खुशबू से बात होने लगी और दिसंबर 2022 में वह घर लौटा और खुशबू को लेकर गोरखपुर में एक किराए के मकान में लिव इन रिलेशन में रहने लगा। इसके बाद जब वह प्रैग्नेंट हो गयी तो उसने एबॉर्शन कराने के लिए दबाव बनाया लेकिन इसको लेकर आये दिन दोनों का झगड़ा होने लगा। 29 सितंबर 2023 को वाद विवाद के दौरान उसने खुशबू को धक्का दे दिया। इससे उसके सर में चोट लगने से वह बेहोश हो गई। उसके बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी और फिर शव को तीन टुकड़ो में काटा। कमर से एक पैर एक ट्राली बैग में, दूसरे को दूसरे ट्राली बैग में और कमर से ऊपर का बाकी हिस्सा गद्दे में लपेटकर सिल दिया। 

फेंकने के लिए ऐसे लेकर गया शव

इसके बाद मकान मालिक से मकान खाली करने की बात कहकर उसने एक पिकप बुक की और शव लादकर अपनी बाइक से आगे-आगे अपने गांव पैना निकला। सबसे पहले उसने रास्ते में चाकू और खुशबू का आधार कार्ड राप्ती नदी में बोहबार पुल से फेंक दिया। उसके बाद देवरिया जिले में अपने गांव से पहले भलुअनी थाना के बरौली करायल शुक्ल मार्ग पर पहुंचा। उसने पिकअप चालक से बोला कि यहीं पर समान उतार दो, किसी दोस्त को देना है। जब पिकप वाला चला गया तो सड़क किनारे धान के खेत मे शव को फेक कर मौके से फरार हो गया था।

(रिपोर्ट -विनोद, देवरिया)

ये भी पढ़ें-

लहसुन चोरी के शक में शख्स की पीट-पीटकर ले ली जान, दफ्तर के बाहर पड़ी थी लाश

मथुरा कृष्ण जन्मभूमि-शाही ईदगाह मामले पर बोले ओवैसी- ये विवाद दशकों पहले सुलझा लिया गया था

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement