Sunday, May 05, 2024
Advertisement

नई दिल्ली-दरभंगा एक्सप्रेस में लगी भीषण आग, देखें धधकती बोगियों के VIDEO

नई दिल्ली-दरभंगा एक्सप्रेस में भीषण आग लगी है। इटावा से सराय भूपत रेलवे स्टेशन के पास आग लगी।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: November 15, 2023 19:40 IST
ट्रेन में लगी भीषण आग - India TV Hindi
ट्रेन में लगी भीषण आग

नई दिल्ली-दरभंगा (02570) एक्सप्रेस की बोगियों में भीषण आग लगी है। यह घटना इटावा से सराय भूपत रेलवे स्टेशन के पास हुई है। फिलहाल मौके पर दमकल की गाड़ियां पहुंची हैं। ट्रेन अभी इटावा के सराय भूपत इलाके में खड़ी है। ट्रेन की कई बोगियां आग की चपेट में हैं। रेलवे के मुताबिक, इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है। रेलवे ने जानकारी दी है कि आग की लपटों वाली बोगियों को अलग कर दिया गया है। 

सभी यात्रियों को सुरक्षित उतारा गया

दरभंगा क्लोन स्पेशल ट्रेन, गाड़ी संख्या- 02570 नई दिल्ली से बिहार के दरभंगा जा रही थी। इटावा में सराय भूपत से गुजरते समय स्टेशन मास्टर ने S1 में धुंआ निकलते देख ट्रेन को तुरंत रुकवाई। इसके बाद सभी यात्रियों को सुरक्षित उतारा गया। घटना ने कोई घायल या हताहत नहीं है, इसकी रेलवे ने भी पुष्टि कर दी है। गाड़ी थोड़ी देर में चलने वाली है।

बाहर निकलने के दौरान कुछ लोग घायल

नई दिल्ली-दरभंगा के एक यात्रा ने बताया, "जब कोच में आग लगी तो हम किसी तरह कोच की खिड़की से बाहर निकले। कोच में आग बुझाने के लिए कोई उचित साधन नहीं थे। कोच से बाहर निकलने के दौरान कुछ लोग घायल हो गए।"

- मोहम्मद फारिक की रिपोर्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement