Saturday, April 27, 2024
Advertisement

बच्ची जिंदा थी और स्कूल ने कर दिया शोकसभा का आयोजन, बाद में जो हुआ...

नोएडा के प्ले स्कूल में पढ़ने वाली बच्ची के लिए स्कूल ने मृत समझ कर शोकसभा का आयोजन कर दिया। बाद में पता चला कि बच्ची जिंदा है और अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: March 07, 2024 17:12 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY.COM प्रतीकात्मक फोटो

उत्तर प्रदेश के नोएडा के एक स्कूल से चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां के एक प्ले स्कूल में पढ़ने वाली बच्ची के लिए स्कूल ने मृत समझ कर शोकसभा का आयोजन कर दिया। बाद में पता चला कि बच्ची जिंदा है और अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। यह घटना नोएडा के सेक्टर-116 में स्थित एक प्ले स्कूल में हुई।

बच्ची की मौत होने की मिली सूचना

प्ले स्कूल के प्रबंधन ने अपने यहां पढ़ने वाली पांच वर्ष की एक बच्ची की मौत होने की गलत सूचना पर शोकसभा आयोजित कर बच्चों की छुट्टी कर दी और बाद में माफी मांगी। पुलिस ने बताया कि बच्ची अपने घर पर 5वीं मंजिल स्थित बालकनी से गिरकर घायल हो गई। बच्ची का AIIMS के ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है। स्कूल प्रबंधन ने कहा है कि शाम को बच्ची के अस्पताल में भर्ती होने की बात स्पष्ट होने पर उन्होंने माफी मांग ली है और इस बात का पता लगाया जाएगा कि बच्ची की मौत की गलत सूचना उन तक कैसे पहुंची।

बच्ची बालकनी से गिरकर घायल

स्कूल प्रबंधन ने बुधवार को बच्ची के लिए शोकसभा आयोजित करने पर खेद जताया। सहायक पुलिस आयुक्त शैव्या गोयल ने गुरुवार को बताया कि सेक्टर 76 स्थित एक सोसाइटी में रहने वाली पांच वर्ष की शानवी अपने घर पर खेलते समय पांचवीं मंजिल पर स्थित बालकनी से नीचे गिर गई थी। उन्होंने बताया कि बच्ची को गंभीर हालत में AIIMS ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया और वह वेंटिलेटर पर है। (इनपुट- भाषा)

ये भी पढ़ें- 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement