Thursday, May 02, 2024
Advertisement

मुख्तार और अफजाल अंसारी को सजा मिलने के बाद पुलिस अलर्ट, गाजीपुर में निकाला फ्लैग मार्च

गाजीपुर से लोकसभा सांसद अफजाल अंसारी दोषी करार दिया गया है। कोर्ट ने उसे 4 साल की सजा सुनाई है। वहीं मुख्तार को भी कोर्ट ने 10 साल की सजा सुनाई है।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: April 29, 2023 19:55 IST
Mukhtar Ansari, Afzal Ansari, MP-MLA Court, Ghazipur- India TV Hindi
Image Source : FILE मुख्तार और अफजाल अंसारी को सजा मिलने के बाद पुलिस अलर्ट,

गाजीपुर: गैंगस्टर एक्ट में माफिया मुख्तार अंसारी और उसके सांसद भाई अफजाल अंसारी को सज मिलने के बाद पुलिस अलर्ट पर है। कोई भी अप्रिय घटना न घटे इसके लिए पुलिस ने सजा सुनाए जाने के बाद शहरभर में फ्लैग मार्च निकाला है। बता दें कि गाजीपुर की स्पेशल एमपी-एमएलए कोर्ट ने आज 2007 के एक मामले में मुख्तार और अफजाल अंसारी को सजा सुनाई है। 

इस मामले में गाजीपुर के पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि मुख्तार अंसारी और अफजाल अंसारी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में मुकदमे विचाराधीन थे जिसमें आज कोर्ट द्वारा सजा सुनाई गई है। मुख्तार अंसारी पहले से जेल में हैं ही और अफजाल अंसारी को आज न्यायिक हिरासत में लेकर जेल भेज दिया गया है। मुख्तार अंसारी की पत्नी भी एक मामले में फरार हैं। उन पर 50 हजार का इनाम घोषित है। निकाय चुनाव को देखते हुए भी पुलिस हाई अलर्ट पर है।

गाजीपुर से लोकसभा सांसद अफजाल अंसारी दोषी करार दिया गया है। कोर्ट ने उसे 4 साल की सजा सुनाई है। वहीं मुख्तार को भी कोर्ट ने 10 साल की सजा सुनाई है। कोर्ट के द्वारा दोषी करार दिए जाने के बाद ही पुलिस ने अफजाल अंसारी को हिरासत में ले लिया था। इसके साथ ही कोर्ट ने अफजाल अंसारी पर पर एक लाख का जुर्माना भी लगाया है। वहीं मुख्तार पर कोर्ट ने 5 लाख रुपए का जुर्माना लगाया है। गाजीपुर के स्पेशल MP-MLA कोर्ट के इस फैसले के बाद BSP से लोकसभा सांसद अफजाल अंसारी की सांसदी जा सकती है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement