Thursday, May 02, 2024
Advertisement

प्रेगनेंट लड़की ने फांसी लगाकर की सुसाइड, प्रेमी के परिजनों ने शादी से कर दिया था इनकार

प्रेमी के परिजनों ने शादी से इनकार कर दिया था। इस वजह से प्रेमिका को सुसाइड करनी पड़ी। वह ढाई महीने की प्रेगनेंट थी। लड़की ने पेड़ में अपने दुपट्टे से फांसी का फंदा बनाकर सुसाइड की।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: April 13, 2024 23:47 IST
Pregnant girl Suicide- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC प्रेगनेंट लड़की ने फांसी लगाकर की सुसाइड

बांदा: यूपी के बांदा जिले में मर्का थाना क्षेत्र के एक गांव में एक प्रेगनेंट युवती ने कथित तौर पर उसके प्रेमी द्वारा शादी करने से इनकार करने पर शनिवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने यह जानकारी दी। मर्का थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) नरेश कुमार प्रजापति ने बताया कि 19 साल की युवती ने थाना क्षेत्र में एक गांव के खेत में पेड़ से अपने दुपट्टे से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। 

क्या है पूरा मामला?

एसएचओ ने बताया कि युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है। उन्होंने बताया कि युवती के पिता ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसका पिछले पांच साल से एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पुलिस ने बताया कि युवती ढाई माह की प्रेगनेंट थी। 

थाना प्रभारी ने मृतक के पिता के हवाले से बताया कि लड़की के गर्भवती होने का पता चलने पर उसने लड़के के परिजनों को शादी के लिए राजी करने की कोशिश की, लेकिन वे नहीं माने और इसी से आहत होकर लड़की ने प्रेमी के खेत में लगे पेड़ में अपने दुपट्टे से फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली।

प्रजापति ने बताया कि पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है और रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि मामले की जांच जारी है। (इनपुट: भाषा) 

ये भी पढ़ें: 

दिल्लीवालों के लिए बड़ी खबर, LG ने कहा- राज्य सरकार की कोई भी सब्सिडी योजना बंद नहीं होगी

VIDEO: आंध्र प्रदेश के CM जगन मोहन रेड्डी पर हमला, हुए घायल, काफिले पर भी पथराव

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement