Sunday, May 05, 2024
Advertisement

राहुल और प्रियंका गांधी जाएंगे अयोध्या, सीएम योगी आदित्यनाथ बोले- ये विश्वास करने लायक नहीं

लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर दूसरे चरण के लिए मतदान जारी है। इस बाबत सीएम योगी आदित्यनाथ चुनाव प्रचार करने के लिए मुरादाबाद पहुंचे। यहां से उन्होंने कहा कि सुना है दोनों भाई और बहन रामलला के दर्शन करने के लिए जाने वाले हैं। ये लोग भरोसे के लायक नहीं हैं।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Published on: April 26, 2024 16:55 IST
Rahul gandhi and Priyanka Gandhi will go to Ayodhya CM Yogi Adityanath said this- India TV Hindi
Image Source : ANI राहुल और प्रियंका गांधी पर बरसे सीएम योगी आदित्यनाथ

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर दूसरे चरण के लिए मतदान किया जा रहा है। देशभर के कई जिलों में मतदान की प्रक्रिया शांतिपूर्ण ढंग से जारी है। इस बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ चुनाव प्रचार करने के लिए मुरादाबाद जिले में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि मैंने सुना है कि भाई और बहन (राहुल गांधी और प्रियंका गांधी) अयोध्या दर्शन के लिए जाना चाहते हैं। जब इनकी सरकार थी तब कहते थे कि राम तो हुए ही नहीं और जब देश की जनता के संघर्ष के फलस्वरूप मंदिर में भगवान विराजमान हो गए हैं, तब कहते हैं कि राम तो सबके हैं।

राहुल और प्रियंका गांधी पर क्या बोले सीएम योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि देखो इनके दोहरे चरित्र को। पहले कहते थे राम हुए ही नहीं, अब कहते हैं राम सबके हैं। इनपर विश्वास करने लायक नहीं है। इन्हें जब भी अवसर मिलेगा ये लोग धोखा देंगे। हमें धोखेबाजों से नहीं, भ्रष्टाचारियों से नहीं, हमें हिंदुस्तान की सुरक्षा व हिंदुस्तान की संप्रभुता के साथ साथ हिंदुस्तान को नई ऊंचाई पर पहुंचाने वाली सरकार चाहिए और वह सरकार केवल भारतीय जनता पार्टी की सरकार कर सकती है। बता दें कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी अयोध्या में रामलला के दर्शन करने जाने वाले हैं। ऐसे में सीएम योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर निशाना साधा।

'अहंकारियों को सबक सिखाने का मौका'

वहीं बिहार के मुंगेर जिले में चुनाव प्रचार करने पहुंचे पीएम मोदी ने कहा कि 500 साल बाद रामलला का मंदिर बना। पूरे देश को गर्व हो रहा है। प्राण प्रतिष्ठा में जब इंडी गठबंधन वालों को न्यौता दिया गया तो उन्होंने निमंत्रण को ठुकरा दिया। वहीं दूसरी तरफ अंसारी परिवार को देखिए जो दो-दो पीढञियों सो अदालत में मुसलमानों के लिए मुकदमा लड़ते थे, लेकिन जब सुप्रीम कोर्ट का फैसला आया तो उन्होंने गर्व के साथ उसे माथे पर चढ़ाया। इतना ही नहीं श्रीमान अंसारी खुद प्रभु रामलला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए थे, लेकिन कांग्रेस और राजद के लोगों ने निमंत्रण को ठुकरा दिया। ऐसे अहंकारी लोग जो अपने आप को भगवान राम से बड़ा मानते हैं, ऐसे लोगों को सबक सिखाने का मौका है लोकसभा चुनाव।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement