Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

अखिलेश का गाजीपुर दौरा तय, मुख्तार के परिजनों के करेंगे मुलाकात; देंगे सांत्वना

सपा मुखिया अखिलेश यादव का गाजीपुर दौरा तय हो गया है। गाजीपुर में वह मुख्तार अंसारी के परिजनों से मुलाकात करेंगे। इसके साथ ही वह शोक-संतप्त परिवार को सांत्वना भी देंगे।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Published on: April 05, 2024 21:12 IST
मुख्तार के परिजनों से मिलेंगे अखिलेश यादव।- India TV Hindi
Image Source : FILE मुख्तार के परिजनों से मिलेंगे अखिलेश यादव।

गाजीपुर: माफिया से नेता बने मुख्तार अंसारी की बीते सप्ताह मौत हो गई थी। मुख्तार के मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट बताई गई है। वहीं मुख्तार की मौत के बाद उसके परिजनों से मिलने के लिए कई बड़े नेता गाजीपुर जा रहे हैं। इसी क्रम में अब समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी गाजीपुर जाएंगे। यहां वह मुख्तार के परिजनों से मुलाकात करेंगे। बता दें कि मुख्तार की मौत के बाद से ही ये सवाल खड़े किए जा रहे थे कि आखिर अखिलेश यादव मुख्तार के घर कब जाएंगे। हालांकि मुख्तार की मौत के बाद अखिलेश यादव ने एक्स पर पोस्ट कर सांत्वना दी थी।

अखिलेश यादव का पूरा कार्यक्रम

बता दें कि समाजवादी पार्टी की ओर से जारी पत्र के अनुसार अखिलेश यादव 7 अप्रैल को गाजीपुर जाएंगे। अखिलेश यादव 7 अप्रैल को मुख्तार अंसारी के घर फाटक आएंगे। यहां वह मुख्तार अंसारी के परिजनों को सांत्वना देंगे। सपा की ओर से जारी लेटर के अनुसार अखिलेश यादव सुबह 11 बजे लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट से रवाना होंगे। दोपहर 11:45 बजे वह वाराणसी एयरपोर्ट पर पहुंच जाएंगे। इसके बाद दोपहर 12 बजे प्राइवेट हेलीकॉप्टर से वह गाजीपुर के लिए रवाना होंगे। दोपहर 12:30 बजे पर गाजीपुर के मोहम्मदाबाद इलाके में मौजूद अष्ट शहीद इंटर कॉलेज में बनाए गए हेलीपैड पर पहुंचे। यहां से कार के जरिए वह मुख्तार के घर जाएंगे। मुख्तार के घर पर वह मुख्तार अंसारी को श्रद्धांजलि देंगे। साथ ही परिजनों को शोक संवेदना भी प्रकट करेंगे। इसके बाद 1:45 बजे अखिलेश यादव कार से हेलीपैड के लिए रवाना हो जाएंगे। फिर वहां से वह अपने अगले कार्यक्रम के लिए प्रस्थान कर जाएंगे।

गाजीपुर जा रहे कई नेता

बता दें कि इससे पहले एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी भी गाजीपुर जा चुके हैं। इसके अलावा सपा नेता धर्मेंद्र यादव भी मुख्तार के परिजनों से मुलाकात कर चुके हैं। वहीं आस-पास के अन्य नेताओं का गाजीपुर दौरा भी लगातार हो रहा है। मुख्तार अंसारी के बड़े भाई और निवर्तमान बसपा सांसद अफजाल अंसारी समाजवादी पार्टी से गाजीपुर के प्रत्याशी हैं। (इनपुट: शशिकान्त तिवारी)

यह भी पढ़ें- 

रामनवमी पर अयोध्या जाने का है प्लान? चंपत राय ने पहले ही दिए जरूरी निर्देश; इस तरह से करें दर्शन

Lok sabha election 2024: मेरठ से टिकट कटने के बाद जेपी नड्डा से मिले अतुल प्रधान? अखिलेश यादव को लेकर कही ये बात

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement