Wednesday, May 22, 2024
Advertisement

Lok sabha election 2024: मेरठ से टिकट कटने के बाद जेपी नड्डा से मिले अतुल प्रधान? अखिलेश यादव को लेकर कही ये बात

समाजवादी पार्टी के नेता अतुल प्रधान ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने टिकट कटने को लेकर चल रही नाराजगी सहित जेपी नड्डा से मुलाकत और अन्य मुद्दों पर चर्चा की। बता दें कि अतुल प्रधान को सपा ने मेरठ सीट से प्रत्याशी बनाया था, लेकिन अब उनका टिकट काटकर सपा ने सुनीता वर्मा को प्रत्याशी बना दिया है।

Edited By: Amar Deep
Updated on: April 05, 2024 16:12 IST
सपा नेता अतुल प्रधान ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस।- India TV Hindi
Image Source : @ATULPRADHANSP (X) सपा नेता अतुल प्रधान ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस।

मेरठ: यूपी की मेरठ लोकसभा सीट पर मुकाबला बेहद रोमांचक हो गया है। एक तरफ जहां भारतीय जनता पार्टी ने इस सीट के लिए 'रामायण' सीरियल से ख्याति पाने वाले अरुण गोविल को टिकट दिया है तो वहीं समाजवादी पार्टी इस सीट पर तीन बार अपना प्रत्याशी बदल चुकी है। बता दें कि सपा ने मेरठ लोकसभा सीट के लिए पहले भानु प्रताप का टिकट कंफर्म किया था। इसके बाद फिर अतुल प्रधान को टिकट दे दिया गया। वहीं अब सपा ने अतुल प्रधान का भी टिकट काट दिया और अब सुनीता वर्मा को मेरठ से प्रत्याशी बनाया गया है।

किसी एक को ही मिल सकता है मौका

इस बीच ये भी माना जा रहा था कि टिकट काटे जाने के बाद अतुल प्रधान समाजवादी पार्टी से नाराज चल रहे हैं। इसी को लेकर अतुल प्रधान ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। अतुल प्रधान ने कहा कि अखिलेश जी से मेरी नजदीकियां हैं। चुनाव लड़ने का मौका किसी एक को ही मिलता है, मुझे सरधना से तीन बार चुनाव लड़ने का मौका मिला। उन्होंने कहा कि वह एमपी के चुनाव के लिए टिकट मांग रहे थे, जिसमें मेरठ के दिग्गज नेता शामिल थे। उन्होंने कहा कि पार्टी महासचिव ने पहले भानु जी को टिकट दिया, फिर मुझे दिया और अंतिम दिन सुनीता वर्मा को दिया। मुझे और सुनीता पक्ष को बुलाया गया, बातचीत के बाद सुनीता जी का नाम राष्ट्रीय महासचिव ने फाइनल किया।

नेड्डा से मुलाकात की बात पर क्या बोले

उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर मेरी नाराजगी बताई गई, दूसरे दल में जाने की बातें कही गईं। मेरा संघर्ष लंबा है, जाति धर्म से ऊपर उठकर मैंने काम किया है। उन्होंने कहा कि दल बदलना गुड्डे-गुड़िया का काम नहीं हैं। मेरा और पार्टी के बीच रिश्ते खराब नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैने अखिलेश जी को कोई धमकी नहीं दी है। राजनीति छोड़ने को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि जिस तरह आप पत्रकारिता नहीं छोड़ सकते, उसी तरह मैं राजनीति नहीं छोड़ सकता। उन्होंने कहा कि पार्टी नहीं छोड़ रहा हूं, सपा में ही रहूंगा। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष का हर फैसला मंजूर है। वहीं जेपी नड्डा से मिलने वाली खबरों को उन्होंने फेक न्यूज बताया है। (इनपुट: हिमा अग्रवाल)

यह भी पढ़ें- 

यूपी: मुरादाबाद से सपा उम्मीदवार रुचि वीरा और सिटी मजिस्ट्रेट की सरेआम बहस, सामने आया VIDEO

VIDEO: यूपी में महिलाओं ने युवक को चप्पल की माला पहनकर जूतों से पीटा, पेशाब और गटर का पानी पिलाया

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement