Monday, May 13, 2024
Advertisement

प्रयागराज: शाइस्ता के कछार इलाके में छिपे होने की आशंका, आयशा और शूटर साबिर के भी साथ होने की खबर-सूत्र

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ये लोग पानी के रास्ते पश्चिम बंगाल जाने के फिराक में हैं। आयशा और शाइस्ता के साथ आधे दर्जन से ज्यादा महिलाएं भी है।

Reported By : Vishal Pratap Singh Edited By : Niraj Kumar Updated on: April 19, 2023 13:04 IST
शाइस्ता परवीन- India TV Hindi
Image Source : पीटीआई शाइस्ता परवीन

प्रयागराज:  माफिया डॉन अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता के प्रयागराज के कछार इलाके में छिपे होने की आशंका है। पुलिस सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक उमेश पाल हत्याकांड में शामिल शूटर साबिर साये की तरह अतीक की पत्नी शाइस्ता और बहन आयशा नूरी के साथ है। ये तीनों कछार इलाके में बार-बार अपनी लोकेशन बदल रहे हैं। शूटर साबिर, आयशा नूरी, और शाइस्ता परवीन पिछले 30 दिनों से साथ है। 

पश्चिम बंगाल जाने के फिराक में हैं तीनों

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ये लोग पानी के रास्ते पश्चिम बंगाल जाने के फिराक में हैं। सूत्रों के मुताबिक आयशा और शाइस्ता के साथ आधे दर्जन से ज्यादा महिलाएं भी है। जो लगातार बुर्का पहन कर आयशा और शाइस्ता के साथ रहती हैं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक आयशा और शाइस्ता रोजाना फोन और नंबर दोनों बदल रहे हैं। पुलिस के रडार पर वे लोग भी हैं जो लगातार आयशा, शाइस्ता और साबिर की मदद कर रहे हैं।

शाइस्ता पर 50 हजार का इनाम

बता दें कि बेटे असद और पति अतीक अहमद के जनाजे में शाइस्ता के आने के इनपुट मिले थे जिसे लेकर पुलिस काफी अलर्ट थी। लेकिन पुलिस को शाइस्ता का कोई सुराग नहीं मिल सका। उमेश पाल हत्याकांड की साजिश में शामिल शाइस्ता पर यूपी पुलिस ने 50 हजार का इनाम घोषित कर रखा है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement