Saturday, April 20, 2024
Advertisement

नोएडा की सोसाइटी लिफ्ट में शराब और सिगरेट पीना पड़ा भारी, पुलिस ने लिया एक्शन

ग्रेनो वेस्ट की ऐस सोसाइटी के लिफ्ट में देर रात कुछ लोग लिफ्ट में शराब की बोतल लेकर सिगरेट पीते हुए दाखिल हुए। लिफ्ट के अंदर पैग बनाने लगे। वहीं एक युवक लिफ्ट में लगे कैमरे की तरफ मुंह करके सिगरेट के धुएं से छल्ले बनाते हुए दिखाई दे रहा है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: March 06, 2023 8:05 IST
smoking and drinking alcohol in society of noida police took agction against this- India TV Hindi
Image Source : IANS नोएडा की सोसाइटी लिफ्ट में शराब और सिगरेट पीना पड़ा भारी..

उत्तर प्रदेश के लोगों में जिगरे की कोई कमी नहीं है। लेकिन जब बात जिगरे से इतर मनमानी की हो जाती है तब यूपी पुलिस मामले के बीच में दखल देती है। इसके बाद जो होता है इस खबर के माध्यम से आप समझ जाएंगे। दरअसल नोएडा बने तमाम सोसाइटियों में तमाम तरह के कांड होते रहते हैं। कहीं कुत्ता टहलाने का मामला तो कहीं बिल्डर से संबंधित मामला इन दिनों खूब देखने को मिल रहा है. लेकिन नोएडा की ही एक सोसाइटी की लिफ्ट से इस बार कुछ और ही सामने है।

लिफ्ट में बनाया धुएं का छल्ला

दरअसल ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक सोसाइटी की लिफ्ट में शराब की बोतल के साथ और सिगरेट के छल्ले बनाते हुए कुछ लोगों की हरकतें सीसीटीवी कैमरे में कैद हुईं। इसके बाद बिशरख कोतवाली पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। बाकी अन्य युवकों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। ग्रेनो वेस्ट की ऐस सोसाइटी के लिफ्ट में देर रात कुछ लोग लिफ्ट में शराब की बोतल लेकर सिगरेट पीते हुए दाखिल हुए। लिफ्ट के अंदर पैग बनाने लगे। वहीं एक युवक लिफ्ट में लगे कैमरे की तरफ मुंह करके सिगरेट के धुएं से छल्ले बनाते हुए दिखाई दे रहा है। 

पुलिस कर रही तलाश

सीसीटीवी वीडियो के मुताबिक युवक सीसीटीवी में देखकर गाली-गलौज भी कर रहा था। लिफ्ट में 7 युवक थे, जिनमें से किसी के हाथ में शराब की बोतल तो किसी के हाथ में सिगरेट थी। उन लोगों की पूरी लिफ्ट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज को कुछ लोगों ने वायरल कर दिया। इसके बाद बिसरख कोतवाली पुलिस ने एक युवक अंकुश को गिरफ्तार कर लिया। वहीं अन्य की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है। बता दें कि इससे पहले सोसाइटी में कुत्तों के टहलाने व कुत्तों द्वारा इंसानों को काटे जाने के लेकर भी बवाल हो चुका है।

(इनपुट-आईएएनएस)

ये भी पढ़ें- Adenovirus in West Bengal: पश्चिम बंगाल में एडेनोवायरस का कहर, 9 दिन में 40 बच्चों की मौत, जानें लक्षण

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement