Monday, June 17, 2024
Advertisement

VIDEO: पुणे की तरह नोएडा में भी रफ्तार का कहर, ऑडी कार की टक्कर से बुजुर्ग की मौत; CCTV में कैद हुई पूरी घटना

राजधानी से सटे नोएडा में रफ्तार की कहर का मामला सामने आया है। यहां एक तेज रफ्तार ऑडी कार ने एक बुजुर्ग को टक्कर मार दी जिससे बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई।

Edited By: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: May 26, 2024 21:22 IST
CCTV Footage- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सीसीटीवी फुटेज

नोएडा:  पुणे में पोर्श कार की रफ्तार के कहर का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ है कि एक ऐसी ही घटना नोएडा भी हुई है। यहां भी तेज रफ्तार के कहर ने एक बुजुर्ग की जान ले ली।  नोएडा के सेक्टर 53 स्थित कंचनजंगा अपार्टमेंट के पास तेज रफ्तार ऑडी कार ने दूध लेने जा रहे एक बुजुर्ग टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बुजुर्ग व्यक्ति कई फुट उछलकर नीचे गिरा और उसकी मौत हो गई। कार चालक मौके से फरार हो गया। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गी है और कोतवाली 24 पुलिस ने इस मामले में तहरीर के आधार पर अज्ञात सफेद गाड़ी खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

सुबह-सुबह हुई घटना

बुजुर्ग को तेज रफ्तार से टक्कर मारने के बाद भागती हुई ऑडी कर वहां लगे सीसीटीवी कैमरोx में कैद हो गई। जानकारी के मुताबिक यह घटना सुबह की है, जब सेक्टर 53 में  रहने वाले आकाशवाणी से रिटायर्ड 63 वर्षीय जनक देव शाह सुबह दूध लेने के लिए निकले थे। जब वे कंचनजंगा अपार्टमेंट के पास से सड़क पर गुजर रहे थे तभी तेज रफ्तार से आई ऑडी कार ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि उनका शरीर कई फीट ऊपर उछलने के बाद जमीन पर आ गिरा और मौके पर ही मौत हो गई। जब काफी देर तक जनक देव शाह घर नही लौटे तो उनके परिवार वालों ने उनकी तलाश शुरू की। वे मृत अवस्था में सड़क पर पड़े हुए मिले।  

पुलिस ने केस दर्ज किया, जांच जारी

परिजनों का कहना है कि पुलिस से शिकायत करने पर भी जब कोई कार्रवाई नहीं हुई तब उन्होंने घटना का सीसीटीवी फुटेज स्वयं ही इकट्ठा किया और बड़ी संख्या में लोगों के साथ कोतवाली सेक्टर 24 पहुंचे।  इसके बाद मुकदमा दर्ज किया गया है। लेकिन मुकदमा अज्ञात सफेद वाहन के खिलाफ दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि शिकायत के आधार पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जा चुका है। सीसीटीवी फुटेज आदि की जांच की जा रही है। 

आपको बता दें कि पुणे में तेज रफ्तार लग्जरी कार पोर्श ने एक बाइक में टक्कर मार दी थी जिससे उस पर सवार दो इंजीनियरों की मौत हो गई थी। उस लग्जरी कार को 17 साल का नाबालिग लड़का चला रहा था। यह घटना 18 और 19 मई की दरम्यानी रात में हुई। हादसे के बाद आरोपी नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया गया था लेकिन हादसे के 14 घंटे बाद ही आरोपी नाबालिग को कुछ शर्तों के साथ जमानत मिल गई थी। विवाद बढ़ने पर कोर्ट ने उसकी जमानत रद्द कर दी थी।

(रिपोर्ट-राहुल ठाकुर)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement