Thursday, May 16, 2024
Advertisement

नोएडा: आवारा कुत्ते खोद रहे थे जमीन, पुलिस पहुंची तो निकला महिला का शव

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर जिले के कोंडली गांव से एक हैरान करने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक महिला की कथित तौर पर हत्या कर उसका शव जमीन में दफना दिया गया। अपर उपायुक्त ने बताया कि शुक्रवार दोपहर को कोंडली गांव के पास कुछ आवारा कुत्ते जमीन खोदते हुए नजर आए, तभी वहां से गुजर रहे एक शख्स को शक हुआ।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: April 01, 2023 13:02 IST
अवारा कुत्तों ने जमीन से पता लगाई महिला की लाश- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE अवारा कुत्तों ने जमीन से पता लगाई महिला की लाश

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर जिले के कोंडली गांव से एक हैरान करने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक महिला की कथित तौर पर हत्या कर उसका शव जमीन में दफना दिया गया। इस मामले में पुलिस ने मृतक महिला के पति समेत तीन लोगों को शनिवार को गिरफ्तार किया जबकि मामले में आरोपी चार अन्य लोग फरार हैं। मामला तब सामने आया जब कोंडली गांव के पास कुछ आवारा कुत्ते जमीन खोदने की कोशिश कर रहे थे। तभी वहां से गुजर रहे शख्स को शक हुआ तो उसने पुलिस को जानकारी दी।

होली वाले दिन से लापता थी सरिता

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) अशोक कुमार सिंह ने बताया, “गांव कामबक्शपुर में रहने वाले जोगेंद्र उर्फ लाला की 2015 में सरिता (26) के साथ शादी हुई थी। सरिता होली वाले दिन आठ मार्च से लापता थी। इस मामले में उसके पति ने थाना नॉलेज पार्क में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।” उन्होंने बताया कि महिला के भाई ने 15 मार्च को महिला के पति समेत परिवार के सात लोगों के खिलाफ इसी थाने में मामला दर्ज कराया था और उसका आरोप था कि उन्होंने उसकी बहन की हत्या करने के बाद शव को ठिकाने लगा दिया है। 

पुलिस ने जमीन खोदकर देखा तो दंग रह गई
अपर उपायुक्त ने बताया कि शुक्रवार दोपहर को कोंडली गांव के पास कुछ आवारा कुत्ते जमीन खोदते हुए नजर आए, तभी वहां से गुजर रहे एक शख्स को शक हुआ। उसने मौके पर जाकर देखा तो उसे बदबू महसूस हुई। अधिकारी के मुताबिक, उन्होंने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जमीन खोदकर देखा तो वहां पर एक महिला का शव मिला जिसकी पहचान सरिता के तौर पर हुई है। सिंह ने पुलिस ने इस बाबत हत्या समेत भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया। 

पति और जेठानी के संबंधों को लेकर पत्नी को था शक
अपर पुलिस उपायुक्त ने बताया कि पुलिस ने सरिता के पति जोगेंद्र, सास और जेठानी को गिरफ्तार कर लिया है और उन्हें अदालत में पेश किया जाएगा। सिंह ने बताया कि इस घटना में चार लोग और आरोपी हैं, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि सरिता अपने पति जोगिंदर और जेठानी के कथित संबंधों को लेकर शक करती थी और इस बात को लेकर दोनों में झगड़ा होता था। उन्होंने बताया घटना वाले दिन इन लोगों ने गला दबाकर सरिता की कथित रूप से हत्या कर दी और लाश को ठिकाने लगाने के उद्देश्य से कोंडली गांव के पास ज़मीन में दफन कर दिया। 

ये भी पढ़ें-

"जिलाधिकारी को ट्रेनिंग की जरूरत", हमीरपुर डीएम को हाईकोर्ट से लगी फटकार

भारत में बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 2,994 नए मामले, इतने प्रतिशत पहुंची संक्रमण की दर
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement