Thursday, May 02, 2024
Advertisement

'यूपी में जो कानून व्यवस्था बिगाड़ेगा, वह धरती पर नहीं पाताल में जाएगा', मुजफ्फरनगर में बोले सीएम योगी

मुज्जफरनगर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कानून प्रदेश की कानून व्यवस्था को बिगाड़ने वालों को किसी भी कीमत नहीं बख्सा जाएगा।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: July 22, 2023 19:16 IST
Yogi Adityanath- India TV Hindi
Image Source : FILE सीएम योगी

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश कानून व्यवस्था को लेकर बेहद ही सख्त रहते हैं। आप कई बार खबर पढ़ते व सुनते होंगे कि अपराधियों की संपत्ति पर बुलडोजर चलाई गई। वहीं अब सीएम योगी ने माफियाओं और अपराधियों को फिर से चेतावनी दी है। मुज्जफरनगर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि भ्रष्टाचारी, अपराधी और बहन-बेटियों की इज्जत के साथ खिलवाड़ करने वालों के लिए डबल इंजन की सरकार महा काल है। 

बहन-बेटियों की इज्जत के साथ खिलवाड़ करने वालों के लिए डबल इंजन की सरकार महा काल

सीएम योगी ने कहा, ‘‘माफिया, भ्रष्टाचारी, अपराधी और बहन-बेटियों की इज्जत के साथ खिलवाड़ करने वालों के लिए डबल इंजन की सरकार महा काल है। बेटियों की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने वाला कोई भी हो वो धरती पर नहीं रसातल में जाएगा।'' योगी ने कहा, ''मुजफ्फरनगर में जो लोग पहले लोगों का पलायन कराते थे, आज वो खुद पलायन कर चुके हैं।’’ विपक्षी दलों के नेतृत्व वाली पूर्ववर्ती सरकारों पर निशाना साधते हुए योगी ने कहा, ‘‘यह काम पहले भी हो सकता था, मगर पहले की सरकार के पास आपकी आस्था को सम्मान देने की फुर्सत नहीं थी। उन्होंने न विरासत को सम्मान दिया, ना विकास को आगे बढ़ाया।'' 

Yogi Adityanath

Image Source : FILE
सीएम योगी

योगी आदित्यनाथ ने कहा, ‘‘आज कांवड़ियों को कोई परेशान नहीं कर सकता, आज तो उन पर सरकार पुष्प वर्षा करा रही है। पहले की सरकारों को ऐसा करने में अपना वोट बैंक खिसकता दिखता था। मगर आज जनता ने जातिवाद से ऊपर उठकर ऐसे लोगों को सत्ता से ही खिसका दिया है।'' मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार जल्द शुक्रतीर्थ विकास परिषद का गठन करने जा रही है। इससे विकास को नया आयाम मिलेगा, कनेक्टिविटी बढ़ेगी, रोजगार के अवसर पैदा होंगे और विकास के नये नये द्वार खुलेंगे। 

ये भी पढ़ें-

टेक्नोलॉजी के दुरुपयोग को लेकर चीफ जस्टिस ने जताई चिंता, कहा- 'आजकल लोग इसकी मदद से धमका और ट्रोल कर रहे'

मणिपुर वायरल वीडियो मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, चार पहले से ही हैं पुलिस हिरासत में

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement