Friday, May 03, 2024
Advertisement

UP Accident: ट्रैक्टर में ट्रक ने मारी टक्कर, चार की मौत, बारातियों से भरी बस पलटने से 30 घायल

मैनपुरी में ट्रक ने ट्रैक्टर को टक्कर मार दी, इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। वहीं, उन्नाव में बारातियों से भरी बस पलटने से 30 लोग घायल हुए हैं। इनमें से एक की हालत चिंतजनक बनी हुई है।

Shakti Singh Edited By: Shakti Singh
Published on: April 20, 2024 9:29 IST
REPRESENTATIONAL pic- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL PIC प्रतीकात्मक फोटो

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में हुए सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। वहीं, उन्नाव में बस पलटने से 30 लोग घायल हो गए। इन घायलों में एक की हालत नाजुक है। ट्रैक्टर और ट्रक के बीच टक्कर में एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल भी हुए हैं। दोनों हादसों में वाहन ड्राइवर के नियंत्रण से बाहर चला गया, जिसके कारण हादसा हुआ। घायलों को अस्पताल ले जाया गया और यहां उनका इलाज जारी है।

मैनपुरी में खड़े ट्रैक्टर में ट्रक नेटक्कर मार दी, जिससे चार लोगों की हुई मौत, एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। ये सभी लोग जनपद कन्नौज के ग्राम कुंवरपुर के रहने वाले थे और नामकरण संस्कार के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए ट्रैक्टर आए थे। हालांकि, भोगांव क्षेत्र में द्वारकापुर के पास हुए हादसे ने उनकी खुशी को गम में बदल दिया।

उन्नाव में बस पलटी

उन्नावमें बारातियों से भरी बस आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर पलट गई। बस में सवार करीब 30 बाराती घायल हो गए। इनमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसा आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे के किलोमीटर संख्या 251 के पास हुआ हादसा। बारात गुडगांव से जौनपुर जा रही थी। घायल बातियों के मुताबिक ड्राईवर को नींद की झपकी आने से बस अनियंत्रित हो गई और हाइवे नीचे से खंती में जाकर पलट गई। हादसे के बाद पुलिस ने घायलों को बांगरमऊ अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। यहां से 20 घायलों को जिला अस्पताल किया गया रेफर, एक घायल को लखनऊ ट्रामा सेंटर रिफर किया गया है। यह घटना बेहटा मुजवार थाना क्षेत्र के सबली खेड़ा गांव के पास की है।

यह भी पढ़ें-

Lok Sabha Elections 2024: 15 लाख से ज्यादा का लोन, खुद की कार नहीं, .. जानिए अमित शाह के पास कितनी है संपत्ति

दिल्ली शराब घोटाला कांड: मनीष सिसोदिया को आज मिलेगी राहत, कोर्ट देगा जमानत?

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement