Saturday, May 04, 2024
Advertisement

CM योगी ने किया चुनावी आगाज, बोले-अब यूपी नहीं है किसी की बपौती, कहीं कर्फ्यू नहीं लगता

यूपी में निकाय चुनाव होने वाले हैं और सीएम योगी ने आज सहारनपुर से चुनावी आगाज कर दिया है। योगी ने माफिया और गुंडों को सख्त हिदायत देते हुए कहा है कि यूपी किसी की बपौती नहीं है।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari
Published on: April 24, 2023 14:46 IST
cm yogi big statement- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO सीएम योगी का बड़ा बयान

सहारनपुर: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज सहारनपुर से निकाय चुनाव के चुनाव प्रचार का आगाज किया। योगी ने माफिया और अपराधियों को सख्त हिदायत देते हुए कहा कि अब सहारनपुर में तो क्या, उत्तर प्रदेश में भी कहीं कर्फ्यू नहीं लगता, अब तो कांवड़ यात्रा निकलती है। ये कांवड़ यात्रा अप प्रदेश की पहचान बन चुकी है। पहले नौजवानों पर झूठे मुकदमे होते थे। आज यूपी में झूठा मुकदमा कोई नहीं कर सकता। पहले किसान आत्महत्या करता था, आज किसान को प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि की रकम मिल रही है।

पहले दंगे होते थे कर्फ्यू लगता था

योगी ने कहा कि हमने किसी का कभी चेहरा नहीं देखा, सबका साथ सबका विकास इस रूप में  कार्य किया। पहले सहारनपुर में बिजली नहीं आती थी, दंगे होते थे और कर्फ्यू लगते थे।  अब दंगे नहीं होते, कर्फ्यू नहीं लगता। पहले मेरठ में डिग्री के लिए जाना होता था। अब मां शांकबरी विवि का निर्माण हो रहा है। इतना ही नहीं, दिल्ली की दूरी सात से आठ घंटे में तय होती थी। अब ये दूरी कम हो चुकी है, जल्द ही दिल्ली सहारनपुर एक्सप्रेस हाइवे का काम पूरा कर लिया जाएगा। 

सीएम योगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में विकास का काम हो रहा है। माफिया आतंक के लिे जगह नहीं है। आज घर में काष्ठ कला देखने को मिलती है। 2017 से पहले सरकारों को दंगा कराने से फुर्सत नहीं मिलती थी। सिख भाइयों पर हमला करवाया गया था। कानून-व्यवस्था की स्थिति खराब थी। आज प्रदेश विकास कर रहा है और यूपी की विकास यात्रा हर किसी को पता है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement