Sunday, April 28, 2024
Advertisement

यूपी: हरदोई में 40 साल की उम्र में परवान चढ़ा प्यार! ट्रेन के आगे कूदकर शख्स और उसकी समधन ने की सुसाइड

यूपी के हरदोई में एक 40 साल के शख्स ने अपनी प्रेमिका के साथ ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड कर ली। शख्स की प्रेमिका कोई और नहीं बल्कि उनकी समधन ही थी। पुलिस ने दोनों के शवों को अपने कब्जे में ले लिया है।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: October 22, 2023 17:13 IST
Hardoi News- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC शख्स और उसकी समधन ने की सुसाइड

हरदोई: यूपी के हरदोई में एक अनोखी प्रेम कहानी सामने आई है। यहां 40 साल की उम्र में एक शख्स का प्यार परवान चढ़ा और उसने अपनी प्रेमिका के साथ ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड कर दी। हैरानी की बात ये है कि जिस महिला के साथ शख्स का प्रेम प्रसंग चल रहा था, वह उसकी समधन थी। 

क्या है पूरा मामला?

हरदोई जिले में रविवार तड़के एक शख्स और एक महिला ने ट्रेन के आगे कथित रूप से कूदकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान लखीमपुर जिले के पसिगवां कोतवाली के सुहाना गांव निवासी रामनिवास (40) और मैगलगंज थाने के मुबारकपुर की रहने वाली उसकी समधन आशा रानी (39) के तौर पर हुई है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि रामनिवास और उसकी समधन के बीच प्रेम प्रसंग था और पिछले महीने दोनों कहीं चले गए थे लेकिन कुछ दिन बाद लौट आए थे। उनके मुताबिक, इसके बाद उनके बारे में तरह-तरह की बातें होने लगी और इससे क्षुब्ध होकर दोनों ने रविवार सुबह पिहानी मोड़ ओवरब्रिज के पास सीतापुर-शाहजहांपुर पैसेंजर ट्रेन के आगे कथित रूप से कूदकर आत्महत्या कर ली। 

अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश सिंह ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को अपने कब्जे में लेकर मामले की छानबीन करनी शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि बताया जा रहा है कि दोनों ने समाज में हुई बेइज्जती के चलते खुदकुशी करने जैसा कदम उठाया है। (इनपुट: भाषा से भी)

ये भी पढ़ें: 

साल 2023 में प्रवासियों के लिए सबसे महंगे हैं दुनिया के ये 10 शहर

ग्वालियर से भाजपा ने मुन्नालाल गोयल का काटा टिकट, कमलनाथ सरकार गिराने में थी अहम भूमिका

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement