Monday, May 13, 2024
Advertisement

यूपी: पुलिस कांस्टेबल को दादागीरी पड़ गई भारी, बीमार शख्स को घसीटने पर हो गया सस्पेंड

यूपी के आगरा में एक पुलिस कांस्टेबल का वीडियो वायरल हो गया, जिसमें वह एक मानसिक रूप से बीमार शख्स को घसीटते हुए दिख रहा था।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: August 01, 2023 23:53 IST
Police constable suspended- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC पुलिस कांस्टेबल हो गया सस्पेंड

आगरा: यूपी के आगरा जिले में एक पुलिस कांस्टेबल को दादागीरी करना महंगा पड़ गया। दरअसल उसका एक वीडियो वायरल हो गया, जिसमें वह एक मानसिक रूप से बीमार शख्स को घसीटते हुए दिख रहा था। वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया। 

क्या है पूरा मामला?

दरअसल पुलिस कांस्टेबल मानसिक तौर पर बीमार व्यक्ति के ऊपर कथित रूप से पैर रखकर खड़ा हो गया और उसे घसीटकर ले गया। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद उसे सस्पेंड कर दिया गया। पुलिस के मुताबिक, मामला ताजगंज के फतेहाबाद रोड पर मयूर कॉम्पलेक्स जलकल विभाग के दफ्तर के बाहर का है। 

लोगों ने बताया कि एक महिला अपने पति के साथ अपने मानसिक रूप से बीमार भाई को इलाज के लिए अस्पताल ले जा रही थी। इस दौरान युवक बाइक से कूदकर भागता हुआ सड़क किनारे लगे ट्रांसफॉर्मर के पास पहुंच गया और उसकी बैरिकेडिंग पर चढ़ने लगा। 

वीडियो के हवाले से पुलिस ने बताया कि इसी बीच वहां कांस्टेबल मनोज कुमार आ गया और उसने पहले युवक को लात मारी और उसे घसीटता हुआ ले गया और युवक के दोनों हाथ बांधकर पेट के बल लिटा दिया और उसकी पीठ पर पैर रखकर खड़ा हो गया। 

पुलिस ने बताया कि इस पूरी घटना का वहां मौजूद किसी शख्स ने वीडियो बना लिया। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस आयुक्त डॉ.प्रीतिंदर सिंह ने कहा कि कांस्टेबल मनोज कुमार को सस्पेंड कर दिया गया है। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें: 

देश के विधायकों के पास 54 हजार करोड़ से ज्यादा की संपत्ति, इस रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

दिल्ली बीजेपी की नई टीम की हुई घोषणा, सुषमा स्वराज की बेटी बांसुरी को मिली ये जिम्मेदारी

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement