Friday, April 26, 2024
Advertisement

8 और 10 वर्ष के बच्चों ने 5 साल की बच्ची के साथ किया रेप, पुलिस में शिकायत दर्ज

पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर ली है और दोनों बच्चों से पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि दोनों ने सोशल मीडिया पर अश्लील कंटेंट देखकर इस दुष्कृत्य को अंजाम दिया।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Published on: February 10, 2024 15:02 IST
Uttar Pradesh- India TV Hindi
Image Source : FILE दो नाबालिग बच्चों ने 5 साल की बच्ची के साथ किया रेप

गोंडा: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले से एक बेहद ही शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां 8 और 10 साल के दो बच्चों ने अपने साथ स्कूल में पढ़ने वाली 5 साल की बच्ची के साथ रेप किया है। जानकारी के अनुसार, दोनों छात्र बच्ची को लंच टाइम में बहलाकर स्कूल के पीछे ले गए दोनों ने बारी-बारी बच्ची के साथ रेप किया।

बच्ची ने मां के साथ साझा की घटना 

स्कूल की छुट्टी के बाद जब पीड़ित बच्ची अपने घर पहुंची तब उसने पूरी बात अपनी मां को बताई। इसके बाद बच्ची का पिता आरोपी बच्चों के घर शिकायत करने आया तो उसे वहां से भगा दिया गया। जिसके बाद वह थाने गया और वहां पूरा मामला बताया। पुलिस वाले भी इस मामले को सुनकर दंग रह गए।

पॉक्सो एक्ट में मामला हुआ दर्ज 

पीड़ित बच्ची की शिकायत पर दोनों आरोपियों पर पॉक्सो एक्ट समेत कई गंभीर धाराओं में केस दर्ज हो गया है। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है, दोनों ने सोशल मीडिया पर अश्लील कंटेंट देखकर इस घिनौने कृत्य को अंजाम दिया है। 

शुक्रवार को हुई थी रेप की घटना 

इस मामले को लेकर पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इस कृत्य जिले के धानेपुर क्षेत्र का है। आरोपियों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म शुक्रवार को किया गया था। वहीं पीड़िता के पिता ने शिकायत रात को दर्ज कराई। इसके बाद आज सुबह बच्ची को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा गया। वहीं पुलिस ने पीड़िता के कपड़ों को भी जांच के लिए भेजा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement