Sunday, April 28, 2024
Advertisement

मंत्रीजी की प्रेस कान्फ्रेंस में आए कम पत्रकार, आपस में ही भिड़ गए कार्यकर्ता, देखें VIDEO

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में मंत्री जी की प्रेस कान्फ्रेंस थी जिसमें पत्रकार कम आए थे। इसी वजह से कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। देखें वीडियो-

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Published on: April 16, 2024 12:58 IST
workers fight video- India TV Hindi
प्रेस कांफ्रेंस में भिड़ गए कार्यकर्ता

उत्तर प्रदेश के जनपद अमरोहा से अबतक इंडी गंठबंधन के प्रत्याशी के विरोध की खबरें आती रहीं लेकिन अब एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें भाजपा के पदाधिकारी आपस में मारपीट करते नजर आ रहे हैं और वर्दी में एक पुलिसकर्मी बीच बचाव करता दिख रहा है। मामला अमरोहा के भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय का है जहां लोक निर्माण विभाग के राज्य मंत्री बृजेश सिंह की प्रेस वार्ता से कुछ देर पहले ही भाजपा के पदाधिकारियों के बीच जमकर मारपीट हो गई। भाजपा कार्यालय के अंदर मारपीट का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो

जानकारी के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष कृष्ण कुमार और भारतीय जनता पार्टी के जिला मीडिया प्रभारी रमेश कलाल के बीच किसी बात को लेकर पहले मामूली कहासुनी हुई और फिर देखते-ही-देखते मारपीट शुरू हो गई। दोनों के बीच लड़ाई मंत्री की प्रेस वार्ता में पत्रकारों के कम संख्या में आने को लेकर हुई। इसके लिए मीडिया प्रभारी रमेश को जिम्मेदार ठहराया जा रहा था यही लड़ाई का कारण रहा। 

मारपीट और फिर हो गई दोस्ती

मंत्री के सामने एक दूसरे से मारपीट और वीडियो वायरल होने के बाद दोनों भाजपा पदाधिकारियों का कहना है कि भाजपा एक परिवार की तरह है और परिवार में छोटी-मोटी बातें होती रहती हैं। हालांकि जिला अध्यक्ष और अन्य पार्टी पदाधिकारियों ने बीच बचाव कर और बातचीत करके दोनों के बीच सुलह करा दी गई है, अब किसी तरह की कोई बात नहीं है। जब पत्रकारों ने इस मामले में भाजपा जिला अध्यक्ष उदय गिरि से जानना चाहा तो उन्होंने पूरी तरह से मामले पर चुप्पी साध ली। उन्होंने किसी सवाल का कोई जबाव नहीं दिया। 

(अमरोहा से राजीव कुमार की रिपोर्ट)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement