Monday, April 29, 2024
Advertisement

Viral Video: जब ASI मां और बेटे का हुआ आमना-सामना, डीएसपी ने यूं वापस दिया सम्मान

किसी भी मां के लिए इससे बड़ी खुशी की बात क्या हो सकती है कि जिस विभाग में वो कार्यरत हों उसी में उनका बेटा अधिकारी बना जाए।

India TV Viral Desk Edited by: India TV Viral Desk
Published on: August 20, 2021 21:07 IST
viral picture - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@DINESHDASA1 बेटा और मां एक दूसरे को सेल्यूट करते हुए 

बच्चे जब तरक्की करते हैं तो सबसे ज्यादा खुशी उनके मां-बाप को होती है। ये खुशी तब दोगुना बढ़ जाती है जब माता-पिता के सामने उनका बेटा या बेटी अपने और उनके सपने को साकार करने में सफलता हासिल कर लेते हैं। ऐसी ही एक मां की कहानी अब दुनिया के सामने आई है, जो अपने बेटे पर गर्व महसूस कर रही है। ये मां ASI है और उसका बेटा DSP। सोशल मीडिया पर दोनों की एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें डीएसपी बेटा और एएसआई मां दोनों एक-दूसरे को सैल्यूट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

Viral Video: एक हिरण का शिकार करने जुटे 6 शेर, पेड़ पर चढ़कर जानवर को यूं धर दबोचा

वायरल हो रही मां और बेटे की ये तस्वीर दुनिया के सामने इस बात को सच साबित कर रही है, कि एक मां अपने बेटे के लिए कितने बलिदान देती है और चाहती है उसकी बेटा ऐसी जगह और ऊंचाई पर पहुंचे, जहां उसे देखकर हर कोई उसके जैसा बनने की ही ख्वाहिश रखे। सोशल मीडिया पर ये फोटो गुजरात लोक सेवा आयोग के चेयरमैन दिनेश दासा ने ट्विटर पर शेयर की है। 

तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा-"एक एएसआई मां के लिए इससे ज्यादा सौभाग्य की बात क्या हो सकती है कि उसके सामने उसका डिप्टी एसपी बेटा खड़ा है। गुजरात पुलिस सर्विस कमीशन के लिए ये एक परफेक्ट तस्वीर है"।

गुजरात पुलिस सर्विस कमीशन के इस तस्वीर को शेयर करने के बाद यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और कई लोगों इस मां-बेटे की जोड़ी की तारीफ कर रहे हैं। एक महिला सोशल मीडिया यूजर ने विशाल राबरी को अधिकारी बनने पर बधाई देते हुए लिखा,-'आप खूब तरक्की करो, ईश्वर जानता है कि वो दिन भी आएगा जब आपकी बहन भी आपको इसी तरह सलाम करेगी। उस मां के लिए बहुत सारा सम्मान जिसका आप जैसा बेटा है।' 

वहीं गुजरात पुलिस में अधिकारी बने विशाल राबरी के स्कूल के दिनों के उनके साथी ने सोशल मीडिया पर पुराने दिनों को याद करते हुए लिखा, साल 2009 में जब मैं छठी क्लास में था तब यह हमारे स्कूल आया था और एथलेटिक्स में 5000 मीटर की दौड़ प्रतियोगिता को जीत लिया था। अब 10 साल से भी ज्यादा समय के बाद इन्हें गुजरात पुलिस में ऊंचे पद पर देखकर बेहद खुश हूं। आपको बहुत बधाई। 

पढ़ें वायरल की अन्य खबरें- 

Viral Video: पालतू कुत्तों के साथ मजाक करना महिला को पड़ गया भारी, अचानक हुआ ये

चिड़ियों को प्यार से दाना-पानी देती महिला को देख खुश हुए लोग, बोले-इससे ज्यादा खूबसूरत कुछ नहीं

बाघ की एक वायरल तस्वीर लोगोंं के उड़ा रही होश, ऐसा क्या दिखा कि हो रहा है अचंभा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement