Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Viral Video: पालतू कुत्तों के साथ मजाक करना महिला को पड़ गया भारी, अचानक हुआ ये

एक महिला अपने पालतू कुत्तों के साथ मजाक कर रही थी। इसी बीच कुछ ऐसा हुआ जिससे सबक लिया जा सकता है।

India TV Viral Desk Edited by: India TV Viral Desk
Updated on: August 20, 2021 18:38 IST
viral video - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ BESTVIRALLVIDEOS कुत्तों के साथ दौड़ लगाती महिला 

बहुत से लोग पालतू जानवर रखना पसंद करते हैं। अगर आपके घर में कोई जानवर है तो उससे लगाव होना स्वाभाविक है। जब पेट से दोस्ती हो जाती तो हम उसके साथ घूमने-फिरने से लेकर मस्ती-मजाक तक बहुत चीजें करते हैं। ऐसे में कई बार हम ये भूल जाते हैं कि जानवरों से प्यार करना ठीक है। लेकिन, उनके साथ किसी भी तरह की एक्टिविटी करते समय सतर्क रहने की भी जरूरत होती है। इसी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख आपको ये समझ आ जाएगा कि जानवरों के साथ बेसुध होकर मस्ती करना आपको कितना भारी पड़ सकता है। 

बाघ की एक वायरल तस्वीर लोगोंं के उड़ा रही होश, ऐसा क्या दिखा कि हो रहा है अचंभा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला अपने पालतू कुत्तों से छिपकर घर में बैठी रहती है। लेकिन, जैसे ही कुत्ते ढूंढते हुए उसके करीब पहुंचते हैं वो दौड़ लगाने लगती है। मालकिन को ऐसा करते देख कुत्ते भी उसके पीछे तेजी से दौड़ने लगते हैं। उनमें से एक कुत्ता दौड़ता हुआ सीधे महिला पर हमला कर देता है। हमला इतना जोरदार होता है कि  महिला नीचे गिर जाती है। 

वीडियो को देकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि कुत्ते ने महिला पर कितने खतरनाक तरीके से हमला किया होगा। इस दौरान महिला के बुरी तरह से घायल होने की भी आशंका है। वीडियो को देखने के बाद लोग बुरी तरह से डर गए। इसलिए, वीडियो देखने के बाद कई लोग कहने लगे कि अगर आप भी अपने कुत्ते के साथ मस्ती करने के मूड में है तो एक दफा इससे जरूर देख लीजिए। इस वीडियो से ये सबक लिया जा सकता है कि जब भी आप किसी जानवर के पास हों तो सतर्क रहें। क्योंकि जरा सी लापरवाही आप पर भारी पड़ सकती है। 

सोशल मीडिया पर ये वीडियो 'बेस्ट वायरल वीडियो नाम' के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है। ये वीडियो इंस्टा पर तकरीबन 15 घंटे पहले शेयर किया गया था।  खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को एक हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही इस पर लोग लगातार कमेंट कर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं। 

पढ़ें वायरल की अन्य खबरें- 

चिड़ियों को प्यार से दाना-पानी देती महिला को देख खुश हुए लोग, बोले-इससे ज्यादा खूबसूरत कुछ नहीं

Viral: कॉफी पीते हुए शादी के जोड़े में दुल्हन ने यूं दौड़ाई गाड़ी, लोगों को पंसद आ रहा वीडियो

Video: डॉग को रूम में अकेला छोड़ दिया तो वो करने लगा ये काम, वीडियो देख छूट जाएगी हंसी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement