Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Viral: कॉफी पीते हुए शादी के जोड़े में दुल्हन ने यूं दौड़ाई गाड़ी, लोगों को पंसद आ रहा वीडियो

एक दुल्हन अपनी शादी में कार चलाकर पहुंची। गाड़ी चलाते हुए दुल्हन के अंदाज को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

India TV Viral Desk Edited by: India TV Viral Desk
Updated on: August 23, 2021 9:53 IST
viral video - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ WITTY_WEDDING वायरल वीडियो 

सोशल मीडिया पर आए दिन शादी से जुड़ा कोई न कोई वीडियो वारल होता है। कभी मजाकिया अंदाज तो कभी भावुकता से भरे ऐसे वीडियोज को लोग खूब पसंद करते हैं। हाल ही में इसी से जुड़ा एक और वीडियो सामने आया है। जिसमें दुल्हन का अंदाज देख लोग उसके मुरीद हो गए। 

आमतौर पर दुल्हन अपनी शादी में सजधज कर बड़े ही नाजों-नखरों के साथ पहुंचती है। पर ये दुल्हन जरा हटकर है। ये दुल्हन अपनी ही शादी में कार ड्राइव कर पहुंची। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन शादी के लिए पूरी तरह से तैयार होकर कार ड्राइव कर रही है। कार चलाते हुए दुल्हन ने अपने हाथ में कॉफी भी पकड़ा रखा और मजे में कॉफी पीते हुए सड़कों पर गाड़ी दौड़ा रही है। 

चिड़ियों को प्यार से दाना-पानी देती महिला को देख खुश हुए लोग, बोले-इससे ज्यादा खूबसूरत कुछ नहीं

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को विटी वेडिंग ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा-'जब आप अपनी शादी के दिन बेहद उत्सुक हों तो कुछ ऐसा देखने को मिलता है'। इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

इस दुल्हन ने अपने स्टाइलिश अंदाज से सबका दिल जीत लिया है। इस स्वैग वाली दुल्हन का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग ना सिर्फ इस विडियो को शेयर कर रहे हैं बल्कि इस पर तरह-तरह के कमेंट और रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने दुल्हन के अंदाज को देखकर कमेंट करते हुए लिखा- 'सो क्यूट'।

खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 2 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुकें हैं। वहीं, लोग लगातार इसपर कमेंट कर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। 

पढ़ें वायरल की अन्य खबरें- 

बाघ की एक वायरल तस्वीर लोगोंं के उड़ा रही होश, ऐसा क्या दिखा कि हो रहा है अचंभा

Viral: श्रीलंकाई सिंगर योहानी ने मचाई धूम, लोगों की जुबां पर छाया उनका 'मानिके मगे हिते' गाना, अमिताभ बच्चन ने भी की तारीफ

Video: डॉग को रूम में अकेला छोड़ दिया तो वो करने लगा ये काम, वीडियो देख छूट जाएगी हंसी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement