Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

#BanTiktok ट्विटर पर हो रहा है ट्रेंड, फैजल सिद्दीकी के एसिड वाले वीडियो के बाद प्ले स्टोर पर रेटिंग हुई 2

टिकटॉक को बैन करने की मांग पहले भी कई बार उठ चुकी है, इस बार मामला काफी बढ़ गया है, मुद्दा एसिड अटैक का है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 19, 2020 14:57 IST
#BanTiktok ट्विटर पर हो रहा...- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA #BanTiktok ट्विटर पर हो रहा है ट्रेंड

टिकटॉक बैन करने की मांग पहले भी कई बार उठ चुकी है लेकिन इस बार मामले ने काफी ज्यादा तूल पकड़ लिया है। दरअसल फैदल सिद्दीकी नाम के एक टिकटॉक यूजर ने एक वीडियो बनाया था, जिसमें वो पहले लड़की को धमकी देता है और फिर उसपर पानी फेंकता है जो वीडियो में एसिड अटैक के तौर पर दिखाया गया है। इस वीडियो के सामने आते ही लोगों ने इसका काफी विरोध किया और मामला राष्ट्रीय महिला आयोग तक पहुंच गया। लोग इस चाइनीज एप को बैन करने की मांग कर रहे हैं। रविवार को बीजेपी के तजिंदर पाल सिंह बग्गा के एक ट्वीट का जवाब देते हुए महिला आयोक की चेयरपर्सन ने टिकटॉक से जवाब मांगा है। सोशल मीडिया पर और खासकर ट्विटर पर लोग टिकटॉक बैन करने की मांग कर रहे हैं।  टिकटॉक स्टार फैजल सिद्दीकी ने ये वीडियो बनाया था, फैजल के 10 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं।  वीडियो में दिखाया गया है कि फैजल पहले लड़की को धमकी दे रहा है और फिर उस पर एसिड फेंकता है और उसका चेहरा लजला हुआ दिखता है।

 महिला आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने लिखा कि हम इस वीडियो को पुलिस और टिकटॉक इंडिया को भेजते हैं', इसके बाद संज्ञान लेते हुए टिकटॉक ने ये वीडियो हटा लिया। लेकिन लोग अब टिकटॉक को बैन करने की मांग कर रहे हैं।   ट्विटर पर #BanTiktok टॉप ट्रेंड कर रहा है। लोग टिकटॉक को अन-इंस्टॉल करने की अपील भी कर रहे हैं और टिकटॉक की खूब आलोचना हो रही है। इतना ही नहीं टिकटॉक की रेटिंग घटकर सिर्फ 2 रह गई है। 

इस मामले में फैजल सिद्दीकी ने सफाई दी है और कहा है कि वो वीडियो आधा था, जिसे मंशा गलत लग ही है। 

tiktok

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement