Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

Funny Video: बच्चों वाली साइकिल चला रहा था, बैठते ही बिखरे पुर्जे, लोग बोले: बस कर भाई!

शरीर बड़ा हो जाने से कुछ नहीं होता। जरूरत है कि सही वक्त पर दिमाग से बड़ा हुआ जाए। इस लड़के के साथ जो हुए वो देखकर यही कहेंगे।

India TV Viral Desk Edited by: India TV Viral Desk
Updated on: July 23, 2021 13:33 IST
cycle crash- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@LNSTANT_REGRET_ cycle crash

वो नसीहत तो आपने सुनी होगी कि कितने भी बड़े हो जाए दिल में बचपन जिंदा रखना चाहिए। कुछ लोग इसे बेहद सीरियसली ले लेते हैं। कुछ भी कर लीजिए ऐसे लोग बचपने वाली हरकतें करते ही रहेंगे। और यकीन मानिए ऐसे लोगों के साथ  कुछ न कुछ होता भी रहता है। ऐसा ही एक क्यूट सा हादसा एक भारी भरकम लड़के के साथ हो गया जो बच्चों वाली साइकिल चलाने चला था। 

इस वीडियो को Instant Regret नामक ट्विटर पेज पर शेयर किया गया है। 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक बड़ा लड़का एक छोटे बच्चे की छोटी सी साइकिल चलाना चाहता है। एक लड़की पीछे खड़ी है और देखकर लग रहा है कि ये उसी की साइकिल है। ये भारी भरकम लड़का मुंह में लॉलीपाप दबाए इस छोटी साइकिल पर बैठ जाता है। लेकिन जैसे ही बच्चा साइकिल को चलाता है, साइकिल उसका भारी वजन सहन करने में नाकामयाब होती है और उसके पुर्जे पुर्जे बिखर जाते हैं और ये लड़का धड़ाम से नीचे गिर जाता है। 

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और लोग इस लड़के की बेवकूफी पर कमेंट्स कर रहे हैं। अब तक इस वीडियो को 16 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं औऱ ये सिलसिला जारी है। साथ ही इसे साढ़े पांच सौ से ज्यादा बार रीट्वीट किया जा चुका है। 

वीडियो देखकर लोग कमेंट्स कर रहे हैं कि शरीर से नहीं दिमाग से बड़ा होने की जरूरत है। एक यूजर  ने लिखा है - जैसा सोचा था वैसा हो गया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement