1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. बिल गेट्स की बड़ी बेटी ने की सगाई, जानिए होने वाले दामाद के बारे में सब कुछ

बिल गेट्स की बड़ी बेटी ने की सगाई, जानिए होने वाले दामाद के बारे में सब कुछ

बिल गेट्स की बड़ी बेटी जेनिफर गेट्स ने मिस्र के बिजनेसमैन नायेल नसार से सगाई कर ली है। सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: January 31, 2020 13:12 IST
Bill gates daughter Jenifer gates get engaged - India TV
बिल गेट्स की बेटी जेनिफर गेट्स ने की सगाई

दुनिया के रईसों में शुमार बिल गेट्स की बड़ी बेटी जेनिफर गेट्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सगाई की तस्वीरें डालकर लोगों को हैरान कर दिया है। 23 साल की जेनिफर ने मिस्र के 28 साल के एक युवा रईस और बिजनेसमैन नायेल नसार के साथ सगाई की तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में नयाल किसी बर्फीली जगह पर जेनिफर को प्रपोज करते दिख रहे हैं। नयाल ने हीरे की अंगूठी पहनाकर जेनिफर को प्रपोज किया और जेनिफर ने भी खुशी खुशी स्वीकार किया है। हालांकि इस सगाई पर जेनिफर के पिता बिल गेट्स और उनकी पत्नी मेलिंडा गेट्स की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है लेकिन ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही हैं।

सगाई की पोस्ट में जेनिफर ने लिखा है कि नयाल अपनी तरह का दुनिया में एकलौता शख्स है और वो उसके साथ जिंदगी बिताने को लेकर अब और इंतजार नहीं कर सकती। उधर नयाल ने भी अपने इंस्टाग्राम पर सगाई की तस्वीरें शेयर की हैं।

एक सप्ताह पहले ही जेनिफर ने नयाल को किस  करते हुए एक फोटो पोस्ट करके उसे जन्मदिन की बधाई दी थी। 

कहा जा रहा है कि  कुछ दिनों पहले जब बिल औऱ मेलिंडा ने अपनी शादी की सालगिरह का समारोह मनाया था तो जेनिफर और नायल दोनों ही एक साथ इस समारोह में दिखे थे। यानी इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि बिल और मेलिंडा नयाल को जानते हैं औऱ जेनिफर के साथ रिश्ते पर उन दोनों की सहमति है, हालांकि आधिकारिक अनुमति पर अभी कोई सूचना नहीं है। 

नायेल नसाल की बात करें तो वो मिस्र के सबसे युवा रईसों में से एक है। उसे घुड़सवारी का बहुत शौक है और ये शौक उसके इंस्टाग्राम पर दिखता है। कहते हैं कि नायेल और जेनिफर की पहली मुलाकात भी घड़सवारी के चलते हुई और दोनों के बीच इसी एक शौक के चलते प्यार भी पनपा।

नायेल की परवरिश कुवैत में हुई है और उन्होंने स्टेनफोर्ड विश्वविद्यालय से इकोनॉमिक्स की डिग्री ली है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment