Friday, May 10, 2024
Advertisement

चंद मिनट में गिरगिट ने बदले इतने ज्यादा रंग, वीडियो देख लोग कर रहे ऐसे कमेंट्स

सोशल मीडिया रंग बदलने वाले गिरगिट का एक वीडियो वायरल हो रहा है। 2 मिनट के वीडियो में गिरगिट ने इतने ज्यादा रंग बदले कि लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट करने लगे।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: July 04, 2021 0:16 IST
 गिरगिट - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/RUPIN SHARMA IPS  गिरगिट 

आपने कई बार गिरगिट को रंग बदलते हुए देखा होगा। ये एक ऐसा जीव है जो चंद मिनट में अनेकों रंग बदल सकता है। सोशल मीडिया इस रंग बदलने वाले गिरगिट का एक वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो महज 2 मिनट का है। इस 2 मिनट के वीडियो में गिरगिट ने इतने ज्यादा रंग बदले कि लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट करने लगे।

गिरगिट के इस वीडियो को आईपीएस विक्रम पोनप्पा ने शूट किया है। जबकि ट्विटर पर रुपिन शर्मा ने शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए रुपिन ने कैप्शन में लिखा- 'इस वीडियो को विक्रम पोनप्पा ने शूट किया है। इस गिरगिट ने सात बार अपना रंग बदला है। इस वीडियो को फुल स्कीन में देखें।'

विक्रम आईपीएस ऑफिसर के अलावा एक जाने माने आर्किटेक्ट और फोटोग्राफर भी हैं। विक्रम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इस वीडियो को जैसे ही रुपिन ने ट्विटर पर शेयर किया तो लोग तरह तरह के कमेंट करने लगे। देखें लोग इस वीडियो पर किस तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement