Friday, May 17, 2024
Advertisement

पाकिस्तान में ईजाद हुआ 'चप्पल मार खेल', यूजर बोले : अगले ओलंपिक में मेडल पक्का

पाकिस्तान के इस नए खेल को देखकर लोग हैरान हो रहे हैं। इस खेल को देखकर आपको यकीन हो जाएगा कि पाकिस्तान में हुनर की कमी नहीं है।

India TV Viral Desk Edited by: India TV Viral Desk
Updated on: August 06, 2021 10:16 IST
chappal game of pakistan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@TAREKFATAH chappal game of pakistan

एक तरफ दुनिया के सभी देश खेलों के महाकुंभ ओलंपिक में मैडल पाने के लिए जी जान लगा रहे हैं वहीं पाकिस्तानियों ने एक नया खेल ईजाद किया है। जी हां इस नए खेल को पाकिस्तान में ही खेला जा रहा है और इसे देखकर आप यकीन करने को मजबूर हो जाएंगे कि पाकिस्तानियों को ये कैसे खेल में महारत हासिल हो रही है। 

इस वीडियो को देखकर कुछ यूजर सिर पीट रहे हैं तो कुछ हंसी से दोहरे हुए जा रहे हैं। इस वीडियो को तारिक फतेह ने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया तो यह वायरल होने लगा।

तारिक फतेह ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है - टोक्यो ओलिंपिक में एक भी मेडल न जीतने के बाद पाकिस्तान वालों ने ये नया खेल इंट्रोड्यूस किया है।

वीडियो पाकिस्तान के किसी इलाके का बताया जा रहा है जहां कुछ लोग चप्पल मारने वाला अनोखा गेम खेल रहे हैं। इसमें दो लोग पीठसे पीठ सटाए खड़े हैं और पैरों को इस तरह खोला है कि नीचे से दूसरा प्लेयर निकल रहा है। खड़े हुए इन लोगों के नीचे से चप्पल लेकर दो लोग बारी बारी से निकल रहे हैं और दोनों को एक दूसरे के पिछवाड़े पर चप्पल मारनी है। मुकबला जोरों का है और दोनों प्रतिभागियो का उत्साह देखते ही बनता है। 

नए तरह के इस खेल को देखकर लोग हैरान हो रहे हैं कि पाकिस्तानी लोग इतनी स्किल कहां से ले आते हैं। लोगों की हंसी छूट रही है जब प्रतिभागियों को चप्पल की मार पड़ रही है। चप्पल से बचने और दूसरे को चप्पल से मारने की ललक इतनी ज्यादा है कि दोनों प्रतिभागी तेजी से चक्कर लगा रहे हैं।

इस वीडियो को लगातार देखा जा रहा है और करीब 55 हजार लोग इसे देख चुके हैं। छह हजार लोगों ने इसे लाइक किया है और करीब डेढ हजार लोगों ने इस वीडियो को रीट्वीट किया है। 

यूजर इस पर तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा है कि अगली  बार इस शानदार खेल को ओलंपिक में शामिल किया जाना चाहिए ताकि पाकिस्तान को एक मैडल तो मिल सके।

एक यूजर ने कहा कि हंसते हंसते पेट में बल पड़ गए, बार बार देख रहा हूं। वहीं एक यूजर ने लिखा है - ऐसे खेलो के लिए पाकिस्तान के लोग क्वालिफाई कर जाते हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement