Thursday, March 28, 2024
Advertisement

बेटी के लिए मां ने टिशू पेपर से बनाया गजरा, तस्वीरें हो रही हैं वायरल

सोशल मीडिया पर गजरे की तस्वीरें वायरल हो रही है। इस गजरे की खास बात यह है कि ये गजरा टिशू पेपर से बनाया गया है। गजरे को देख कर यह पता लगाना मुश्किल है कि यह असली फूलों से बना है या नहीं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 25, 2021 13:39 IST
सुरेखा पिल्लई, गजरा- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@SUREKHAPILLAI सुरेखा पिल्लई की मां ने उनके लिए टिशू पेपर से गजरा बनाया है।

आज के समय में भी बोलों में गजरा लगाना महिलाओं को पसंद होता है। त्योहार हो, पार्टी हो या कोई खास मौका, महिलाओं को ऐसे मौके पर गजरा पहन कर अपनी खूबसूरती  में चार चांद लगाना पसंद है। इस बीच, एक मां ने अपनी बेटी के लिए खास गजरा तैयार किया है, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। इस गजरे की खास बात यह है कि ये गजरा टिशू पेपर से बनाया गया है। गजरे को देख कर यह पता लगाना मुश्किल है कि यह असली फूलों से बना है या नहीं। इस गजरे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इस गजरे की फोटो को सुरेखा पिल्लई नाम के एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है।

तस्वीरों में नजर आ रहा यह गजरा सुरेखा पिल्लई की मां ने बनाया है और वह भी टिशू पेपर के जरिए। पहली नज़र में यह असली फूलों से बना दिखता है, लेकिन ऐसा नहीं है। 

चंद घंटों में इंटरनेट पर फेमस हो गई #shweta बन रहे जबरदस्त मीम्स, यूजर बोले: और बताओ ना!

इस खास कलाकारी को देख कर यह कहा जा सकता है कि भारत में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है। सुरेखा पिल्लई ने टिशू पेपर से गजरा बनाने के लिए अपनी मां की प्रशंसा करते हुए लिखा, "मेरी मां ने मेरे लिए इसे बनाया (टिशू पेपर से)"। 

अपनी अन्य पोस्ट में सुरेखा ने एक खूबसूरत कुर्ता, चांदी की झुमके और बिंदी पहने अपनी तस्वीर को शेयर किया है, जिसमें गजरा भी दिखाई दे रही हैं।

सोशल मीडिया पर viral हुए 'धोबी पछाड़' वाले अंकल जी, इनके लाल बालों पर बन रहे Meme

वहीं सुरेखा ने अपनी अगली पोस्ट में लिखा, "इसे देखिये यह कितना सुंदर है। मेरी मां ने जोड़ों के दर्द के साथ भी इसे बनाने के लिए घंटों बैठे रहे।"

सुरेखा की तरफ से शेयर की गई पोस्ट को हजारों लाइक और रीट्वीट मिल चुके हैं। उनका गजरा इस समय चर्चाओं में बना हुआ है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement