1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. सोशल मीडिया पर viral हुए 'धोबी पछाड़' वाले अंकल जी, इनके लाल बालों पर बन रहे Meme

सोशल मीडिया पर viral हुए 'धोबी पछाड़' वाले अंकल जी, इनके लाल बालों पर बन रहे Meme

पहले तो अंकल जी लाल बाल के चक्कर में निगाह में चढ़े लेकिन उनका असली हुनर तो धोबी पछाड़ में छिपा है। वीडियो अब नहीं देखे तो जरूर देख लीजिए।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: February 23, 2021 11:41 IST
uncle ji on social media- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@AWANISHSHARAN uncle ji on social media
कुछ लोग दुनिया में सब कुछ अलग करते हैं। वो हंसते हैं तो अलग अंदाज में और रूठते हैं तो भी अलग अंदाज में। ऐसे ही एक लाल बाल वाले अंकल जी सोशल मीडिया पर मशहूर हो गए हैं। दरअसल ये अंकल जी बागपत में चाट के ठेलों की आपसी लड़ाई के चलते थाने पहुंचे थे लेकिन वहां भी इनके अंदाज से थाने में #pawri हो गई। अब अंकल की जी की तस्वीर सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है। हो सकता है कि आने वाले दिनों में अंकल जो अपने इसी तीसमारखां अंदाज के चलते किसी फिल्म या सीरियल में काम भी मिल जाए। बहरहाल समझते हैं कि अंकल जी क्यों और कब मशहूर हो गए।
 
 
मामला बागपत का है। यहां चाट के ठेले लगे थे। एक चाट वाले ने दूसरे का ग्राहक अपनी ओर खींच लिया। फिर क्या होना था, जूतमपैजार हुई और जमकल लट्ठ चल गए। फिर दोनों पक्षों के लोग बागपत थाने में बैठा लिए गए। जब ये दोनों पक्ष थाने में बैठे थे तो वहां मौजूद एक आईएएस अधिकारी का ध्यान अजोबीगरीब मुद्रा और मुंह पर अजीब भाव लिए एक शख्स की ओर चला गया। लाल बाल वाला ये व्यक्ति आस पास बैठे लोगों से अलग लग रहा था।
 
 
बस फिर क्या था, आईएएस अधिकारी ने  खींच लिया ये मजेदार फोटो और इसे ट्विटर पर शेयर कर दिया। मौसम #pawri का है और अधिकारी ने भी इसे दिलचस्प कैप्शन के साथ पेश किया - थाने में #pawrihorahihai
 
 
लोग तो जैसे फिराक में बैठे थे, चाट के पत्ते की जंग में लाल बाल वाले अंकल जी मशहूर हो गए। उनके अधपके सिर पर लाल और सफेद बालों का कॉम्बिनेशन गजब ढा रहा है। वहीं उनकी बैठने की मुद्रा भी गजब  है। लोगों को इन अंकल जी में कई कई अवतार नजर आने लगे। 
 
हिट हो गया अंकल जी का धोबी पछाड़
इतना ही नहीं थाने से पहले चाट के पत्तों पर जो जंग हुई है इसमें लट्ठ चल रहे थे लेकिन अंकल जी वो सूरमा था जो निहत्थे ही एक एक को धोबी पछाड़ दे रहे थे। पहले तो अंकल जी ने पटक पटक कर मारा, फिर लेट लेट कर लाठियां चलाई हैं कि लोग अंकल जी के दीवाने हो गए हैं।
 
आप भी देखिए ये रोमांचक वीडियो
 
 
आइएएस अखिलेश एस नरवारिया ने ही इस वीडियो को बाद में शेयर किया और बताया कि असली पार्टी तो यहां हो रही थी। 
 
इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं
 
 
लोगों को ये दोनों ही पोस्ट काफी पसंद  आ रहे हैं। थाने में अंकल जी का अवतार हिट हो गया है। इसे अब तक 7000 लाइक्स मिल चुके हैं। 
 
 
 
 
 
 
 
 
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment