Saturday, May 04, 2024
Advertisement

कहीं देखी है दुनिया में इतनी खुश दुल्हनिया? दूल्हे के कबूल बोलते ही खुशी से उछल पड़ी

कबूल है सुनते ही दुल्हन ऐसे खुशी से उछल पड़ी मानों कोई ट्रॉफी जीत ली हो। दुल्हन का ये अंदाज देखकर दुल्हा भी पहले तो चौंका और फिर हंस पड़ा।

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: May 27, 2021 11:59 IST
cute bride- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/CUTEROMANTICPRICNCE cute bride

शादी ऊपर से बना संयोग है। ये कहावत कई जगह देखी जाती है। शादी के दिन दूल्हा और दुल्हन सबसे ज्यादा खुश भी होते हैं और तनाव में भी होते हैं क्योंकि ये उनकी जिंदगी का सबसे अहम दिन होता है। लेकिन एक दुल्हन तो शादी के वक्त इतनी खुश हो गई कि अपनी खुशी पर कंट्रोल ही नहीं कर पाई और उछलने लगी। लोग इसे दुनिया की सबसे खुश दुल्हन भी कह रहे हैं। शादी के इस प्यारे से वीडियो को देखकर लोग खुश हो रहे हैं। 

इसे इंस्टाग्राम पर रोमांटिक क्यूट प्रिंस नामक अकाउंट से शेयर किया गया है। इसमें कैप्शन दिया गया है - हैप्पियस्ट ब्राइड एवर। 

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी का माहौल है औऱ दूल्हा और दुल्हन शादी की रस्में निभा रहे हैं। पीछे शादी में आए मेहमान बैठे हैं। तब काजी के पूछने पर दूल्हा कबूल है बोलता है और एकाएक दुल्हन  खुशी से झूम उठती है। वो उठ उठ कर अपनी खुशी जाहिर करती है फिर एकाएक खुद को ही चुप रहने का इशारा करती है। लेकिन फिर भी वो अपनी खुशी छिपा नहीं पाती और दूल्हे को बाहों में भर लेती है फिर उसे चूमने की कोशिश करती है।

आस पास बैठे मेहमान और खुद काजी साहब भी ये नजारा देखकर हंस पड़ते हैं औऱ हंसी खुशी का माहौल दिखता है। दुल्हन को इतना खुश और उत्साहित देखकर लोग कह रहे हैं कि शादी की है या कोई ट्रॉफी जीत ली है। 

हालांकि वीडियो काफी प्यारा है क्योंकि दूल्हा भी दुल्हन की ये खुशी देखकर हंस रहा है और पीछे बैठी औरतें भी दुल्हन को संयम बरतने के प्यारे इशारे कर रही हैं लेकिन दुल्हन खुशी के अतिरेक में अपनी हरकतें रोक नहीं पा रही। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement