Friday, March 29, 2024
Advertisement

Watch: भूख मिटाने के लिए सड़क पर बिखरे दूध को समेटता दिखा शख्स, वीडियो देख पसीज जाएगा दिल

ये वीडियो यूपी के आगरा शहर का बताया जा रहा है, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 14, 2020 21:26 IST
Emotional Video from agra- India TV Hindi
Image Source : TWITTER जमीन पर बिखरे दूध को समेटता शख्स

एक तरफ कोरोना वायरस का डर तो दूसरी तरफ पेट भरने की चिंता। इस समय इंसान बेबस और लाचार है। जिन लोगों के पास सामार्थ्य है, वे आराम से घर के अंदर मौजूद हैं, लेकिन जो रोजाना कमाते-खाते थे, उनके लिए मुसीबत बढ़ गई है। सरकार भरसक कोशिश कर रही है कि इस संकट की घड़ी में किसी को भूखे पेट ना सोना पड़े, लेकिन हर किसी तक सुविधाएं मुहैया कराना इतना भी आसान नहीं है। इसकी एक बानगी तब देखने को मिली, जब सड़क पर फैले दूध को एक शख्स हाथों से इकट्ठा कर मिट्टी के बर्तन में भरने की कोशिश कर रहा था। ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर किसी का दिल पसीज गया।

ये वीडियो यूपी के आगरा शहर का बताया जा रहा है। खबरों की मानें तो एक युवक बाइक पर दूध की टंकिया लेकर जा रहा था, लेकिन रामबाग चौराहे पर एक एक्सीडेंट हो गया और बाइक नीचे गिर गई, जिससे टंकी में भरा दूध सड़क पर फैल गया।

दूध देखकर वहां मौजूद कुछ कुत्ते उसे चाटकर पीने लगे। थोड़ी ही देर में एक शख्स मटकी लेकर आया और चुल्लू से उसे भरने की कोशिश करने लगा। बता दें कि इस समय पूरा देश कोरोना वायरस से जूझ रहा है। लोगों से घरों में रहने की अपील की जा रही है। मजबूरी में बाहर जाने पर लौटते समय हाथ-पैर धोकर घर के अंदर जाने को कहा जा रहा है, ताकि संक्रमण से बचा जा सके। 

बता दें कि पीएम मोदी ने कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन को बढ़ा दिया है। अब ये 3 मई तक लागू रहेगा। हालांकि, जिन जगहों पर कोरोना के एक भी केस नहीं पाए गए हैं, वहां 20 अप्रैल से कुछ चीजों मे छूट मिल सकेगी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement