Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

शख्स को बारिश से बचाने थे जूते, दिमाग भी लगाया लेकिन ऊपर वाले ने बजा डाला 'गेम'

प्लान कितना भी अच्छा हो लेकिन अगर ऊपर वाले का मूड खराब हो तो सब गुड़ गोबर हो जाता है।

India TV Viral Desk Edited by: India TV Viral Desk
Published on: August 06, 2021 17:29 IST
man fall in rain- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@LNSTANT_REGRET_ man fall in rain

कहते हैं कि इंसान को हर कदम सोच समझ कर उठाना चाहिए। कई लोग ऐसा करते भी है। समझदार लोग आगे कदम बढ़ाने से पहले सब कुछ सोच लेते है। लेकिन कुछ ज्यादा समझदार लोग ऐसे भी होते हैं जो कदम बढ़ाने से पहले चालाकी दिखाते हैं, और ऐसे लोगों की वॉट लगाने के लिए ऊपर वाला हमेशा तैयार रहता है।

ऐसे ही एक ज्यादा समझदार शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसने दूसरे शख्स को बारिश में भेजकर अपने जूते सूखे रखने की प्लानिंग तो कर ली लेकिन गच्चा खा गया। 

इस वीडियो को instant Regret नामक ट्विटर पेज पर शेयर किया गया है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि बारिश हो रही है और एक शैड के नीचे खड़ा बॉस टाइप का बंदा अपने मातहत से वहीं बह रहे पानी पर एक लकड़ी का फट्टा डलवाता है ताकि वो अपने जूते गीले किए बिना ये पानी पार कर सके। इसके लिए उसका जूनियर बंदा खुद बारिश में जाकर पानी पर लकडी का तख्ता रखता है..फिर शहंशाह की तरह वो बॉस लकड़ी के तख्ते पर पैर रखकर पानी को पार करना चाहता है..लेकिन पहला पैर रखते ही वो इस तरह फिसलता है कि सीधा धड़ाम से फट्टे पर जाकर गिरता है और गीला हो जाता है।

वीडियो बता रहा है कि बॉस अपने जूतों को गीला नहीं करना चाह रहा था इसलिए उसने अपने मातहत को गीला होने दिया। लेकिन ऊपरवाले को ये नाइंसाफी शायद पसंद नहीं आई और जूते गीले होने से बचने वाला खुद ही गीला हो गया। ऊपर से गिरने से जो दर्द मिला वो हफ्तों तक नहीं जाने वाला। 

ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। इसे अभी तक ढाई लाख लोग देख चुके हैं और लगातार व्यूज बढ़  रहे हैं। 14 हजार लोगों ने इस वीडियो पर पसंद का चटका लगाया है और करीब साढ़े छह हजार लोगों ने इसे रीट्वीट किया है।

जहां तक कमेंट्स की बात है, यूजर इंस्टेंट कर्मा के नाम पर खूब मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है - भगवान ने सबक सिखा दिया।

दूसरे यूजर ने लिखा है - उसका पेट एयरबैग की तरह लुढका। एक यूजर ने लिखा है - किसी के गिरने का मजाक नहीं उड़ाना चाहिए लेकिन मेरी हंसी नहीं रुक रही। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement