Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Viral Video: दुकान में दबे पांव दाखिल हुआ कबूतर और चॉकलेट का पैकेट लेकर हो गया रफू चक्कर...

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कबूतर बड़ी चालाकी से दुकान के अंदार आता है और चॉकलेट का पैकेट मुंह में दबाकर निकल जाता है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 21, 2021 23:37 IST
pigeon - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SCREENSHOT/THEWILDCAPTURE दुकान से चॉकलेट का पैकेट लेकर जाता हुआ कबूतर 

किसी भी जानवर या पक्षी को जब भूख लगती है तो वो खाने के तलाश में किसी घर के आस-पास, जंगल या ऐसी जगह भटकते हैं जहां उन्हें भोजन मिल जाए। लेकिन, क्या आपके कभी ऐसा देखा कि कोई पक्षी दुकान में घुसकर सामान उठा ले जाए? आपको लग रहा होगा ये कैसा अजीब सवाल है। कोई पक्षी आखिर किसी दुकान में समान लेने कैसे जाएगा? ऐसा देखना को मिला है सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में। 

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे एक कबूतर बड़े ही शातिराना अंदाज में एक दुकान में दाखिल होता है और सामने रखे रैक से चॉकलेट लेकर वहां से रफू चक्कर हो जाता है। वीडियो को ध्यान से देखने पर पता चलता है कि कबूतर अनजाने में चॉकलेट का पैकेट उठा तो लेता है लेकिन ऐसा करते हुए वो आस-पास की चीजों पर भी नजर बनाए रखता है। इस बीच जैसे ही वह रैक तक पहुंचता है, मौका पाते ही रैक से एक चॉकलेट की पैकेट उठाता है और पूरी रफ्तार से भागते हुए दुकान से बाहर निकलकर वहां से गायब हो जाता है।

अब यह वीडियो सोशल मीडिया लोगों को खूब पसंद आ रहा है और वायरल भी हो रहा है। लोगों ने इस वीडियो पर कई मजेदार कमेंट भी किए हैं। कई लोगों ने कमेंट करते हुए कहा कि ये कबूतर तो बड़ा ही शातिर है! वहीं, कई लोगों ने उसके भागने के अंदाज को देखते हुए इस वीडियो को काफी फनी बताया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement