Sunday, May 19, 2024
Advertisement

Viral Picture: आंख पर टैटू बनवाते वक्त इस मॉडल के साथ हुआ दर्दनाक हादसा, हमेशा के लिए हो गया ये हाल

मॉडल अलेक्जेंड्रा सडोव्स्का मशहूर रैपर पोपेक की तरह दिखना चाहती थीं। मॉडल की यही हसरत उस पर इस कदर भारी पड़ी कि उसकी आंखों की रोशनी हमेशा के लिए चली गई।

Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: October 01, 2020 18:03 IST
Aleksandra Sadowska- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA Aleksandra Sadowska

दूसरों की तरह दिखने की चाह कई बार लोगों पर इतनी भारी पड़ जाती है कि एक छोटी सी गलती से उनकी जिंदगी ही उन पर बोझिल हो जाती है। इसी गलती का जीता जागता उदाहरण एक मॉडल है। इस मॉडल का नाम अलेक्जेंड्रा सडोव्स्का है। ये मॉडल मशहूर रैपर पोपेक की तरह दिखना चाहती थी। मॉडल की यही हसरत उस पर इस कदर भारी पड़ी कि उसकी आंखों की रोशनी हमेशा के लिए चली गई। इस मॉडल के साथ हुई इस घटना के बारे में जैसे-जैसे आप आगे पढ़ेंगे तो आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। 

ये पूरा मामला पोलैंड का है। मॉडल अलेक्जेंड्रा रैपर पोपेक की तरह अपनी आंखों के ऊपर काला करवाना चाहती थी। अपनी इसी इच्छा को पूरा करने के लिए मॉडल टैटू डिजाइनर के पास पहुंचीं। मॉडल जो टैटू आंखों के ऊपर बनवाना चाहती थी उसे आईबॉल टैटू या स्क्लेरल टैटू के नाम से जानते हैं। 

जब ये मॉडल टैटू वाले से आईबॉल टैटू की प्रक्रिया करवा रही थी उसी दौरान मॉडल की आंखों में स्याही चली गई। जिसके बाद आंखों के अंदर सफेद वाला हिस्सा काला दिखने लगा। जैसे ही अलेक्जेंड्रा की आंख में ये स्याही पहुंची तो उसे आंख से दिखना तुरंत बंद हो गया। 

जिस टैटू वाले से अलेक्जेंड्रा ने टैटू बनवाया था उसका नाम ए पायोत्र है। जांच में इस बात का खुलासा हुआ है कि टैटू कलाकार की नामसमझी के कारण महिला की आंखों को नुकसान पहुंचा। इसके साथ ही कुछ रिपोर्टों में खुलासा हुआ है कि टैटू कलाकार के पास इस तरह के टैटू को बनाने के लिए आवश्यक स्किल और ट्रेनिंग नहीं थी। 

डेली मेल के अनुसार मॉडल को अपनी आंखों की रोशनी दोबारा पाने के लिए तीन प्रकियाओं से गुजरना पड़ेगा। वहीं डॉक्टरों ने दावा किया है कि स्याही मॉडल के आंख के ऊतकों तक पहुंच गई है। इस वजह से मुश्किल है कि मॉडल की आंख की रोशनी दोबारा आ सके। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement