1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. सोशल मीडिया पर छा गई 'साड़ी गर्ल' सिलेंडर उठाकर करती दिखी वर्क आउट तो लोग बोले: गजब

सोशल मीडिया पर छा गई 'साड़ी गर्ल' सिलेंडर उठाकर करती दिखी वर्क आउट तो लोग बोले: गजब

लाल साड़ी पहनकर इस लड़की ने जब सिलेंडर को हल्के अंदाज में उठाया तो लोग देखते रह गए। 

India TV Viral Desk India TV Viral Desk
Published on: June 10, 2021 13:32 IST
saree girl- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SHAILI_CHIKARA saree girl

सोशल मीडिया पर इन दिनों साड़ी गर्ल चर्चा में है जो सिलेंडर उठाकर वर्कआउट करती हुई दिख रही है। इस साड़ी गर्ल के स्टाइल और ताकत वाला वीडियो वायरल हो रहा है और लोग इसकी तारीफ कर रहे हैं। जिस सिलेंडर को उठाने में लोगों को ताकत लगती है उसी सिलेंडर को ये साड़ी गर्ल वर्कआउट में यूज कर रही है। 

आपको बता दें कि शैली चिकारा नामक युवती पेशे से भले ही आईटी प्रोफेशनल है लेकिन उसका वर्कआउट जबरदस्त तरीके का रहता है और हमेशा चर्चा का विषय रहता है। 

एक वीडियो में शैली लाल साड़ी पहन कर एक सिलेंडर को बाजुओं में उठाकर वेट ट्रेनिंग कर रही है। वो जिस आसानी औऱ सहजता से सिलेंडर को उठा लेती है, लोग दांतों तले उंगली दबा रहे हैं। 

शैली के इंस्टाग्राम पर उसके वर्कआउट के कई वीडियो हैं जिन्हें लगातार सराहा जा रहा है। इस खास वीडियो में वो साड़ी पहनकर गजब का वर्कआउट कर रही हैं।

 

शैली के और वीडियो दिखा रहे हैं कि वो सिर्फ हाथों से ही नहीं बल्कि दांतों से भी सिलेंडर जैसी भारी चीज को आसानी से उठा लेती हैं। किसी किसी वीडियो में वो बच्चे को सिलेंडर पर बिठाकर भी सिलेंडर उठाती देखी जा सकती हैं। 

सोशल मीडिया पर शैली के वीडियोज को अचरज से देखा जा रहा है। उसका फिटनेस फ्रीक होना लोगों को भा रहा है वहीं कुछ लोगों के सिलेंडर से वर्कआउट करने का लॉजिक समझ नहीं आ रहा है। 

कुछ लोगों ने सवाल उठाया है कि वो सिंपल तरीके से भी वर्कआउट कर सकती हैं, तो केवल फेमस होने के लिए सिलेंडर का इस्तेमाल क्यों किया जा रहा है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment
X