Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

VIRAL: प्लास्टिक के ग्लास में फंसे ऑक्टोपस को इस तरह से स्कूबा डाइवर ने निकाला बाहर, देखें वीडियो

प्लास्टिक ग्लास के अंदर फंसे ऑक्टोपस को बचाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर  वायरल हो रहा है। स्कूबा डाइवर का यह वीडियो एक बार फिर सोशल मीडिया पर सामने आया है।

India TV Viral Desk Edited by: India TV Viral Desk
Published on: July 30, 2021 18:54 IST
photos- India TV Hindi
Image Source : TWITTER BUITENGEBIEDEN viral

इंटरनेट आज के युग में हमारे लिए मनोरंजन का एक जरिया बन चूका है। इंटरनेट पर हमें हर तरह के वीडियो मिल जाते हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है। इनमें के कई वीडियो इतने प्यारे होते हैं कि लोगों का दिल जीत लेते हैं। इन वीडियोज को देखकर लोग खूब मस्ती भी करते हैं वहीं कुछ वीडियोज हैरान कर देने वाला होता है।

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही दुर्लभ नजारे इंटरनेट की मदद से लोगों तक पहुंच रहे हैं। इस वीडियो को देखकर लोग हैरान हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

दरअसल प्लास्टिक ग्लास के अंदर फंसे ऑक्टोपस को बचाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर  वायरल हो रहा है। स्कूबा डाइवर का यह वीडियो एक बार फिर सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो को ट्विटर पर Buitengebieden ने शेयर किया है। ये वीडियो बेहद ही मजेदार है।

वायरल हो रहें इस वीडियो में स्कूबा डाइवर ऑक्टोपस की मदद कर रहा है।पहले इस वीडियो को यूट्यूब पर YouTuber Pal Sigurdsson ने शेयर किया था।

ऑक्टोपस एक प्लास्टिक ग्लास में अटक गया है जब  स्कूबा डाइवर ने इसे अटका हुआ देखा तो ऑक्टोपस को बाहर निकालने के लिए सीशेल का सहारा लिया।

इसके बाद इस वीडियो आप देख सकते हैं ऑक्टोपस सीशेल पर अपनी पकड़ बनाकर बाहर निकल जाता है। यह वीडियो पूराना है और दो साल पहले इसे  यूट्यूब पर शेयर किया गया था। ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है और लोग इसे जमकर शेयर भी कर रहे हैं।

वायरल हो रहे इस वीडियो में देख सकते है कि एक स्कूबा  समुद्र में डाइविंग कर रहा था। इसी बीच अचानक उसकी नजर नीचे प्लास्टिक ग्लास में फंसे हुए ऑक्टोपस पर पड़ी। स्कूबा डाइवर ने देखा कि ऑक्टोपस एक प्लास्टिक के ग्लास के अंदर फंसा हुआ है। ऑक्टोपस प्लास्टिक से बाहर निकलने के लिए बहुत कोशिश कर रहा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement