1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. वायरल न्‍यूज
  5. जंगल से आई एक तस्वीर ने लोगों को उलझा दिया, पैनी नजर है तो पहचान कर दिखाइए क्या छिपा है ..

जंगल से आई एक तस्वीर ने लोगों को उलझा दिया, पैनी नजर है तो पहचान कर दिखाइए क्या छिपा है ..

कौन जानें शिकारी कहां घात लगाकर बैठा है। इन हिरणों को ये तक नहीं पता कि मौत उनके बीच ही कहीं छिपी बैठी है। आपने पहचाना क्या??

India TV Viral Desk India TV Viral Desk
Published on: July 22, 2021 16:35 IST
hiding tiger- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@SAKET_BADOLA hiding tiger

जंगल बड़ी अजीब शै है। यहां जंगल पेड़ों के बीच शिकारी भी छिप जाता है औऱ शिकार भी। जंगल सबकी पहचान छिपाकर रखता है लेकिन एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें शिकार के झुंड में छिपा है शिकारी और लोग पहचान नहीं पा रहे हैं। 

जी हां सोशल मीडिया पर जंगल से आई ये तस्वीर लोगों की आंखों की परीक्षा लेने पर तुली है और लोग तस्वीर को देखकर सिर खुजा रहे हैं कि कहां है वो शिकारी। दरअसल फोटो में एक टाइगर छिपा है लेकिन लोगों को दिखाई नहीं दे रहा है।

इस तस्वीर को साकेत बडोला नामक यूजर ने अपने ट्टिटर पेज पर शेयर किया है। कैप्शन में लिखा गया है -क्या आप पहचान सकते हैं कि हिरणों के झुंड में कौन छिपा है।

https://twitter.com/Saket_Badola/status/1417796283679481861

तस्वीर में जंगल के अंदर कई सारे हिरण झुंड में भागते दिख रहे हैं। चौकन्ने हिरणों के कान खड़े हैं और पांव सतर्क लेकिन जैसा बताया जा रहा है झुंड में कोई छिपा है, लेकिन वो है कहां। ये सोचकर लोग हैरान परेशान हुए जा रहे हैं।

कमेंट्स में कुछ लोगों ने तस्वीर में छिपे टाइगर को पहचान लिया है तो कुछ लोग अभी भी पहचान पाने में नाकाम हो  रहे हैं। 

एक यूजर ने लिखा है - मैं कुछ नहीं देख पा रहा हूं, अब आपको जवाब देने की जरूरत है। 

कुछ लोग कमेंट्स में ही इशारे करके बता रहे हैं कि उन्होंने टाइगर को खोज लिया है कि नहीं। एक यूजर ने बाकायदा रेड गोला लगाकर फोटो भेजी है और लिखा है कि ये फोटो मुझे अमिताभ बच्चन के एक गाने अरे दीवानों मुझे पहचानो...मैं हूं कौन।

tiger

Image Source : TWITTER/@SAKET_BADOLA
tiger

एक यूजर ने लिखा है - ढेर सारे क्यूट्स के बीच एक हैंडसम। वहीं एक यूजर ने लिखा है कि तस्वीर को बड़ा करके देखा तो टाइगर नजर आ गया। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020  कवरेज
X