Thursday, April 18, 2024
Advertisement

Video Viral: दिलजीत दोसांझ के G.O.A.T गाने को इस विदेशी महिला ने गाया कुछ ऐसे, बार-बार लोग देख रहे वीडियो

दिलजीत दोसांझ की म्यूजिक एलबम गोट के गाने को एक विदेशी महिला बड़े भी शानदार तरीके से गा रही है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: September 19, 2020 17:37 IST
London woman and Diljit Dosanjh - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ DILJIT DOSANJH London woman and Diljit Dosanjh 

दिलजीत दोसांझ बीते कुछ दिनों से अपने एक म्यूजिक एलबम की वजह से लगातार सुर्खियों में है। इस म्यूजिक एलबम का नाम G.O.A.T है। ये वीडियो कुछ ही दिनों में ना केवल भारत बल्कि विदेशों में भी धूम मचा रहा हैं। लगातार लोग दिलजीत के इस म्यूजिक एलबम का गाना खुद गा रहे हैं और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। वहीं अब एक विदेशी महिला का वीडियो खूब चर्चा में है। इसके पीछे की वजह दिलजीत दोसांझ ही हैं। दिलजीत की म्यूजिक एलबम गोट गाने को ये विदेशी महिला बड़े भी शानदार तरीके से गा रही है। खास बात है कि इस महिला के साथ में एक शख्स भी बैठा हुआ है जो ढोलक बजाता हुआ नजर आ रहा है। 

इस महिला की उम्र 21 साल है और वीडियो में ये परफेक्ट पंजाबी बोलती नजर आ रही है। इस महिला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गोट गाने को गाते हुए कई वीडियो शेयर किए हैं। इन्हीं में से एक वीडियो को मशहूर पंजाबी सिंगर दिलजीत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। 

दिलजीत ने वीडियो शेयर करते हुए इस महिला की तारीफ भी की है। दिलजीत ने कैप्शन में लिखा- 'बहुत पसंद आया। गोट वर्ल्ड वाइड ट्रेंड कर रहा है।' इस महिला के इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोली पूजी नाम डला हुआ है। इस महिला के अकाउंट को देखकर इतना तो तय है कि ये पंजाबी गानों की फैन है। 

आपको बता दें, दिलजीत दोसांझ का म्यूजिक एलबम गोट रिलीज होते ही यूट्यूब पर नंबर वन ट्रेंड करने लगा है। इस म्यूजिक एलबम के अब तक कई सारे गाने रिलीज हो चुके हैं जो लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं। इन गानों के अलावा इस एलबम का नाम है जो लोगों को और भी यूनीक लग रहा है। 'गोट' एलबम के टाइटक ट्रैक में दिलजीत का संघर्ष दिखाया गया है।  

इस वीडियो में दिलजीत के लुक को भी लोगों ने खूब पंसद किया। इस गाने के लिरिक्स करण आहूजा ने लिखे हैं जबकि वीडियो को राहुल दत्ता ने डायरेक्ट किया है। दिलजीत की 'गोट' एलबम 30 जुलाई को वर्ल्डवाइड रिलीज हुई थी। इस एलबम की शूटिंग दिलजीत ने यूएस में की थी। 

दिलजीत की गोट वर्ल्डवाइड ट्रेंड कर रही है। इसे लेकर दिलजीत ने दिलजीत ने एक वीडियो भी कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था। दिलजीत ने वीडियो के कैप्शन में लिखा था- ट्रेंडिंग वर्ल्डवाइड गोट। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement