Sunday, May 05, 2024
Advertisement

स्कूटी पर सवार हुए 8 लड़के!, फिर चलती गाड़ी पर बनाया वीडियो, देखें VIDEO

एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ युवक ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: March 31, 2023 16:05 IST
viral scooty video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM वायरल स्कूटी वीडियो

हमारे देश में कई लोगों को ट्रैफिक नियम तोड़ने की आदत होती है। यदि वे यातायात नियम नहीं तोड़ते तो उन्हें चैन नहीं मिलता। पुलिस कभी-कभी ऐसे लोगों के लिए खास इंतजाम करती है। मौके पर पकड़े जाने पर पुलिस जुर्माना भी लगाती है और सजा भी देती है। वहीं पुलिस भी लोगों से ट्रैफिक नियमों का पालन करने की अपील करती है लेकिन इन सबके बावजूद कुछ लोगों को फर्क नहीं पड़ता। इसके बाद वे अगले दिन ट्रैफिक नियमों को ताक पर रख देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ युवक ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं।

युवकों ने तोड़ दिए सारे ट्रैफिक के नियम

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि व्यस्त सड़क पर बाइक सवार नजर आ रहे हैं। बाइक सवार को देखकर आप दंग रह जाएंगे। बाइक पर एक या दो युवक नहीं बैठे हैं। इस बाइक पर करीब 8 लोग बैठे हैं। यानी आप देख सकते हैं कि सभी युवा अपनी जान जोखिम में डालकर वीडियो बना रहे हैं। युवाओं को यातायात नियमों की जरा भी परवाह नहीं है, वे क्या कर रहे हैं? यह वायरल वीडियो कहां का है, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। यह वीडियो अपने आप में हैरान कर देने वाला है।

यूजर्स ने खूब लिए मजे
वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा कि धनबाद लड़के करतब करते हुए। वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि भाई तुमने वीडियो छोड़ दिया है अब पुलिस की बारी है। एक यूजर ने लिखा कि बाइक रहता तो और ही बात होती है लेकिन ये स्कूटी है। वाह गजब का टैलेंट है। एक यूजर ने लिखा कि ये बेरोजगारी का देन है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement