Thursday, May 02, 2024
Advertisement

अडल्ट स्टार ने बताया PLAYBOY मैगजीन के संस्थापक के घर की डर्टी सीक्रेट्स, कहा- वहां पर सिर्फ...

प्लेबॉय मेंसन में रहने वाली मॉडल ने वहां के सारे गंदे राज का खुलासा किया। उसने प्लेबॉय के संस्थापक ह्यूज हेफनर पर आरोप लगाते हुए घर के लाइफस्टाइल के बारे में काफी कुछ बताया।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: January 08, 2023 20:41 IST
Kayla Kayden - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Kayla Kayden

PLAYBOY मैगजीन का नाम तो आपने सुना ही होगा। इस अडल्ट मैगजीन का जैसा नाम है वैसा ही इसके संस्थापक की लाइफस्टाइल मानी जाती थी। हालांकि वह अब इस दुनिया में नहीं है। लेकिन आज भी उनके नाम की चर्चा हर कभी होते रहती है। PLAYBOY मैगजीन के फाउंडर ह्यूज हेफनर (Hugh Hefner) जब तक जीवित रहे तब तक उनका नाम हमेशा विवादों में घिरा रहा। ह्यूज हेफनर का दूसरा नाम भी PLAYBOY पड़ गया था। दुनिया में वह एक सेंसेशनल पर्सनालिटी थे। उन्होंने अपनी सारी जिंदगी अय्याशी करने में गुजार दी। उनके अय्याशियों के किस्से इतने मशहूर हैं कि आप सुनेंगे तो कहेंगे कि शायद कामदेव धरती पर आ गए हैं। ऐसा कहा जाता है कि उनके घर में 24 घंटे कई सारी मॉडल्स एक साथ उनके मनोरंजन के लिए रहा करती थी। उन्हीं मॉडल्स में से एक ने घर के सारे डर्टी सीक्रेट्स के बारे में बताया। 

Playboy Mansion

Image Source : INSTAGRAM
Playboy Mansion

हर तरफ सिर्फ शारीरिक संबंध बनाने की बातें होती थी 

'द सन' की रिपोर्ट के अनुसार, 34 वर्षीय कायला कायडेन (Kayla Kayden) नाम की मॉडल जो कि एक समय पर ह्यूज हेफनर के घर पर उसके मनोरंजन के लिए रहती थी। उसने बताया कि वह ह्यूज हेफनर के घर पर काफी समय तक रही और वहां के रहन-सहन को काफी करीब से देखा है। ह्यूज के बंगले का नाम भी PLAYBOY मेंसन था। कायला ने NudePR.com को दिए गए इंटरव्यू में बताया कि ह्यूज़ के घर पर रोज पार्टियां हुआ करती थी और दुनिया का कोई भी ऐसा सेलिब्रिटी ऐसा नहीं था जो उसके बंगले पर आकर पार्टी न की हो। उसने घर के बारे में एक और खुलासा करते हुए बताया कि उस घर में हर तरफ सिर्फ और सिर्फ शारीरिक संबंध बनाने की बातें हुआ करती थी। उस घर में जो भी आता था अपनी मर्जी से किसी के साथ भी शारीरिक संबंध बना सकता था। वहां पर आपको हर कहीं कोई न कोई शारीरिक संबंध बनाते हुए मिल जाता। पूल, लॉबी, किचन…मतलब ऐसी कोई जगह नहीं थी जहां लोग शारीरिक संबंध नहीं बनाया करते थे। 

Kayla Kayden

Image Source : INSTAGRAM
Kayla Kayden

अगर किसी ने मना कर दिया तो उसे निकाल दिया जाता था

कायला ने आगे बताया कि यदि कोई मॉडल किसी से संबंध बनाने से मना कर देती थी तो उसे घर से बाहर निकाल दिया जाता था और उसके साथ बहुत बुरा किया जाता था। इतना बुरा होता था कि वह किसी लायक नहीं बचती थी। उसे पूरे हॉलीवुड से ब्लैकलिस्टेड कर दिया जाता था और फिर उसे कोई भी काम के लिए नहीं पूछता था। कायला ने कहा कि मैं और मेरी जैसी कुछ लड़कियां उस घर में इसलिए रूकी हुईं थी क्योकि हमें लगता था कि हमें कोई अमीर आदमी पसंद कर लेगा और उससे हमारी शादी हो जाएंगी। लेकिन वहां पर सभी सिर्फ अपनी प्यास बुझाने के लिए आते थे। 

Kayla Kayden

Image Source : INSTAGRAM
Kayla Kayden

घर में चारो तरफ लगे थे हिडन कैमरा

कायला ने यह भी बताया कि ह्यूज के घर में बहुत सारे हिडन कैमरा भी लगे हुए थे और वहां हर एक की सभी हरकतें रिकॉर्ड होती थी। ह्यूज के घर में कायला के साथ ही एक और मॉडल थी जिसने एक व्यक्ति के साथ संबंध बनाने से मना कर दिया था। जिसके बाद उसे घर से निकाल दिया गया और उसे पूरे हॉलीवुड से ब्लैकलिस्ट कर दिया गया। चूकि हॉलीवुड में काम करने वाले सारे सेलिब्रिटि हेफनर के परिचित थे इसलिए किसी ने उसे कोई काम नहीं दिया। कायला ने बताया कि जो भी मॉडल को घर से बाहर निकाल दिया जाता था तो उसका निक नेम बैड बनी रख दिया जाता था। घर में रहने वाली मॉडल्स को गुड बनी कहा जाता था। कायला ने आगे बताया कि दूसरी मॉडल्स को भी यह हिदायत दी गई कि अगर आगे से किसी ने भी किसी मेहमान को किसी भी चीज के लिए मना किया तो उसका अंजाम भी यही होगा। कायला ने बताया कि मेरा जैसे-तैसे मेरा ह्यू हेफनर (Hugh Hefner) और मेंशन से साल 2013 पीछा छूटा और मैं एडल्ट फिल्म इंस्डट्री में आ गई।

ह्यूज हेफनर 91 साल की उम्र में कह गए थे दुनिया को अलविदा

Hugh Hefner

Image Source : ANI
Hugh Hefner

ह्यूज हेफनर जब तक जिंदा रहे तब तक उन्हें दुनिया का सबसे अय्याश आदमी माना जाता था। ह्यूज हेफनर पर पहले भी बहुत सारे आरोप लग चुके हैं जिसमें कई मॉडल्स ने यह दावा किया था कि हेफनर ने उन्हें प्रताड़ित किया है। ह्यूज हेफनर की मौत 2017 में 91 वर्ष की आयु में हुई थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement