Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

पुलिसकर्मी के डांस से लोगों में मची खलबली, तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो

इस वीडियो को देखने के बाद आप खुश हो जाएंगे। इस वीडियो में एक शख्स इतना बेहतरीन डांस करता है कि हर कोई उसकी तारीफ करते नहीं थकता है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: April 12, 2023 21:42 IST
viral dance video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AMOL KAMBLE वायरल डांस वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। उनमें से कुछ वीडियो ऐसे हैं जिन्हें देखने के बाद दिल को सुकून मिलता है। ऐसा ही एक वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं, ताकि आपका हफ्ता अच्छा गुजरे। हम हर रोज कई तरह के वीडियो देखते हैं लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद आप खुश हो जाएंगे। इस वीडियो में एक शख्स इतना बेहतरीन डांस करता है कि हर कोई उसकी तारीफ करते नहीं थकता है।

पुलिसकर्मी का डांस देख हो जाएंगे दीवाने

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को अमोल कांबले नाम के पुलिसकर्मी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने एक बनियान और शॉर्ट्स पहन रखा था और गाने की जोरदार धुनों पर झूम रहे थे। खैर, उनके डांस मूव्स बिल्कुल कातिलाना थे और उन्होंने एक समर्थक की तरह आकर्षक ट्रैक पर पैर हिलाया। यह वीडियो अपने आप में हैरान करने वाला है कि इतनी उम्र में आने के बाद भी एकदम यंग लड़के की तरह डांस करना काबिले तारीफ है।

डांस देख लोगों किया खूब ताऱीफ
इस वीडियो को खुद इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। वीडियो वायरल होने परे लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि अंडरवियर और बनियान में इतना अच्छा डांस करते हैं। एक यूजर ने लिखा कि कुछ नहीं बीएसएस अपने बच्चों को 11वीं में साइंस दिला ही दी। आखिरीकार अंकल ने इसी खुशी में नाच रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि पर सर मैं तो शिकायत करने आया था। वीडियो पर कई यूजर्स फनी कॉमेंट्स भी कर रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपकी हंसी नहीं रुकने वाली है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement