Monday, May 20, 2024
Advertisement

इस बच्चे की आंसर शीट हो रही वायरल, शार्क टैंक के अमन गुप्ता ने ट्विटर पर किया शेयर

अमन गुप्ता ने ट्विटर पर एक ट्वीट किया है जिसमें एक स्कूली बच्चे की आंसर शीट पोस्ट की गई है। इस बच्चे ने अपने आंसर शीट में कुछ ऐसा लिखा है कि यूजर्स के होंठों पर मुस्कान आ जाए।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: February 03, 2023 13:33 IST
अमन गुप्ता ने ट्विटर पर एक ट्वीट किया है जिसमें एक स्कूली बच्चे की आंसर शीट पोस्ट की गई है। - India TV Hindi
अमन गुप्ता ने ट्विटर पर एक ट्वीट किया है जिसमें एक स्कूली बच्चे की आंसर शीट पोस्ट की गई है।

शार्क टैंक आज का फेमस शो बन चुका है। इस शो ने अपने पहले सीजन में बड़ी लोकप्रियता कमाई थी। इस शो में नए-नए  एंटरप्रेन्योर अपने बिजनेस आइडिया (Business Idea) को लेकर आते हैं और जज पैनल से फंड की अपील करते हैं। जिनका बिजनेस आइडिया किसी भी जज को पसंद आ जाता है तो वह एक पार्टनरशिप के तहत फंड देता है। इस शो के जज अमन गुप्ता, पीयूष बंसल, विनीता सिंह, अनुपम मित्तल, नमिता थापर हैं। अमन गुप्ता बोट कंपनी के मालिक हैं। उन्होंने हाल में ही अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट शेयर किया है जिसमें एक छोटे बच्चे की आंसर शीट है।

अमन गुप्ता ने किया ट्वीट

अमन गुप्ता का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में एक स्कूली बच्चे की आंसर शीट है। जिसमें एग्जाम में बच्चे से यह प्रश्न पूछा गया था कि बोट (Boat) के बारे में एक वाक्य लिखिए। बच्चे ने प्रश्न के जवाब में लिखा कि बोट एक हेडफोन का ब्रांड है जिसके मालिक अमन गुप्ता हैं। बच्चे का यह मजेदार जवाब देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। हालांकि पोस्ट को देखकर लग रहा है कि बच्चे के इस आंसर शीट को उसके पापा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। जिसके बाद बोट के फाउंडर अमन गुप्ता ने इसे ट्वीट किया है। ट्वीट के कैप्शन में उन्होंने लिखा- " Instagram पर मुझे यह पोस्ट मिला था, मैंने हमेशा से कहा है: - A for Apple B for boAt, सभी पाठ्य पुस्तकों में यह परिवर्तन करने की अपील करता हूं। इसके साथ ही अमन गुप्ता ने लाफिंग इमोजी बनाया। 

पोस्ट पर यूजर्स के आए मजेदार कमेंट्स

वायरल हो रहे इस ट्वीट को खबर लिखे जाने तक 214.5K व्यूज़, 215 रिट्वीट्स और 5.5 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। इस प्यारे से पोस्ट को देखकर यूजर्स के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। कुछ यूजर्स ने कमेंट कर कहा कि इंग्लिश के अल्फाबेट्स में सुधार करने की जरूरत है। कुछ लोगों ने कहा कि बच्चा शार्क टैंक से बहुत ही प्रभावित लगता है। वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि आज की नई पीढ़ी से यहीं उम्मीद की जा सकती है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement